UC News

WWE Crown Jewel के लिए ब्रॉक लेसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच का ऐलान हुआ

WWE Crown Jewel के लिए ब्रॉक लेसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच का ऐलान हुआ

WWE का अब अगला पेपर व्यू इवेन्ट ‘क्राउन ज्वेल’ सऊदी अरब मे होगा। क्राउन ज्वेल के लिए WWE ने दो बड़े मैचो का एलान कर दिया है। पहला मैच WWE चैम्पियनशिप के लिए है जिसमे ब्रॉक लेसनर अपने खिताब को पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन और अपने 9 साल पुराने दुश्मन केन वैलासकेज के खिलाफ डिफेंड करेंगे। दूसरा मैच किसी चैम्पियनशिप के लिए नही है लेकिन इसका महत्व किसी टाइटल मैच से कम नही है। दूसरे मैच का एलान ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच किया गया है।

इन दोनों मैचो की स्टोरीलाइन की शुरुआत पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के फॉक्स प्रीमियर के दौरान हुई थी और इस हफ्ते WWE ने क्राउन ज्वेल की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इन दोनों मैचो का एलान कर दिया। कॉन्फ्रेंस के दौरान ये सभी सुपरस्टार मौजूद थे और फोटोशूट भी कराया।

स्टोरीलाइन के अनुसार ब्रॉक लेसनर ने कुछ हफ्ते पहले रे मिस्टेरियो और उनके बेटे पर हमला कर दिया था जिसके बाद मिस्टेरियो केन वैलासकेज को लेसनर से बदला लेने के लिए लाए है। पिछले हफ्ते ही वैलासकेज ने अपना डेब्यू करते हुए लेसनर पर हमला किया था।

वैलासकेज ने 9 साल पहले UFC में लेसनर को बुरी तरह हराया था और WWE इनकी स्टोरीलाइन मे इसका भरपूर उपयोग कर रही है। वही ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच इस हफ्ते रॉ मे एक बड़ी झड़प देखने को मिली थी जिसके बाद इसके मैच का ऐलान किया गया है।

क्राउन ज्वेल 31 अक्टूबर को सऊदी अरब में होगा। यह WWE का साल का दूसरा सऊदी अरब इवेन्ट होगा, इससे पहले इस साल अप्रैल में WWE सुपर शो डाउन का आयोजन सऊदी अरब में किया जा चुका है।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles

HOT COMMENTS

HINDU KA BAAP HOO ME

headline me galti he

1 Months ago

0
Read More Comments