UC News

WWE रिंग में ऐज की वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई

WWE रिंग में ऐज की वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई

WWE में हाल ही में एक एक खबर तेजी से फेल ररहि है जी हां 11 बार के WWE चैंपियन ऐज को रेसलिंग करने की अनुमति मिल चुकी है। भले ही ऐज इन ख़बरों को नकारते हुए आ रहे हैं लेकिन बैकस्टेज में इस बात की काफी अफवाह है कि उन्हें रिंग में वापसी के लिए हरी झंडी मिल चुकी है।

Fightful Select ने इस वर्तमान स्थिति को लेकर अपडेट जारी किया है। अब जबकि रेसलिंग कम्युनिटी में ऐज की वापसी को लेकर कई अफवाहें सामने आ रही है, वहीं Fightful के शॉन रॉस की माने तो ऐज की वापसी के बारे में उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है। रॉस ने Fightful Select पर खुलासा किया:

"इस हफ्ते फ्रंट रो ब्रयान ने रिपोर्ट किया कि ऐज को रेसलिंग करने की अनुमति मिल चुकी है और उनकी वापसी तय है। भले ही ऐज ने ट्वीट कर इन ख़बरों को नकार दिया हो लेकिन अफवाह है कि स्मैकडाउन सीजन प्रीमियर में बैकस्टेज उन्हें रेसलिंग करने के लिए क्लियर किया जा चुका है।

जैसा कि कुछ समय पहले रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मेल्टजर ने खुलासा किया कि WWE को लगता है कि ऐज ने AEW के साथ संपर्क किया है। हालांकि, आम धारणा यह है कि ऐज चाहते हैं कि उन्हें रेसलिंग करने की अनुमति मिले और रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने WWE के साथ एक नई डील भी साइन की है।

ऐज ने अबतो क्रिश्चियन के साथ उनका पोडकास्ट भी छोड़ दिया है, लेकिन WWE के डॉक्टर्स से दुबारा रेसलिंग करने की अनुमति मिलना उतना आसान नहीं है जितना आसान यह लगता है। इस WWE हॉल ऑफ़ फेमर ने बहुत समय पहले कहा था कि अगर उन्हें एक मैच में लड़ने के लिए कहा जाए तो वह इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं और अब ऐसा लग रहा है कि उन्होंने रेसलिंग में वापसी करने का मन बना लिया है।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles