UC News

WWE में काम करना मेरा हमेशा से सपना था: टायसन फ्यूरी

WWE में काम करना मेरा हमेशा से सपना था: टायसन फ्यूरी

इस महीने के अंत मे सऊदी अरब में में होने वाले पीपीवी ‛क्राउन ज्वेल’ में बॉक्सिंग दिग्गज टायसन फ्यूरी WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना करने वाले है। यह पहला मौका होगा जब टायसन फ्यूरी WWE की रिंग में लड़ते नजर आएंगे।

टायसन फ्यूरी स्मैकडाउन के FOX प्रीमियर एपिसोड में नजर आए थे। यहाँ ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच कहासुनी हुई और फिर यह दोनो रॉ में आमने- सामने आए जहाँ दोनो के बीच जबरदस्त झड़प हुई और इन्हें अलग करने लॉकर रूम के सुपरस्टार्स को आना पड़ा था। इसके बाद WWE ने इनके बीच 31 अक्टूबर को होने वाले क्राउन ज्वेल इवेन्ट में मैच की घोषणा की।

टायसन फ्यूरी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने रेसलिंग डेब्यू के बारे में बात करते हुए बताया कि  WWE में काम करना हमेशा से उनका सपना था। फ्यूरी ने कहा “सऊदी अरब में इतने बड़े आयोजन में शामिल होने पर मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह मेरे लिए एक बेहतरीन अवसर है, यह एक ऐसी चीज है जिसका मैंने हमेशा सपना देखा है। मैं हमेशा से WWE का प्रशंसक रहा हूं और यह मेरे लिए एक शानदार अवसर है।”

टायसन फ्यूरी ने इस इंटरव्यू के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक संदेश भी दिया। फ्यूरी ने स्ट्रोमैन को कहा कि वह सऊदी अरब में भी अपराजित (undefeated) रहने वाले है। बता दे टायसन फ्यूरी का बॉक्सिंग रिकॉर्ड 29-0-1है, वह कभी कोई मैच नही हारे है।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles