UC News

WWE- बॉबी लैश्ले ने अपने ड्रीम मैच के बारे में बात की, इस रेसलर को करना चाहते है पस्त

WWE- बॉबी लैश्ले ने अपने ड्रीम मैच के बारे में बात की, इस रेसलर को करना चाहते है पस्त
Third party image reference

बॉबी लैश्ले ने हली में अपनी मां की बात कही। एक मैगजीन के लिए बातचीत में उन्होंने बहुत सी चीज़ों के बारे में यहां पर बात की। उनमें से एक बात में उन्होंने ब्रोक लेस्नर के साथ अपनी कुछ पुरानी मीटिंग के बारे में बताया और उन्होंने कहा कि वह 50 साल के होने से पहले ब्रॉक लैसनर के साथ एक मुकाबला लड़ना चाहते हैं।

Third party image reference

बॉबी लैश्ले ने पिछले साल रेसलमेनिया 34 के बाद WWE में वापसी की। उसी समय फैंस ने सोचा कि उन्हें बॉबी लैश्ले बनाम ब्रॉक लैसनर मुकाबला देखने को मिलेगा। बहुतों को लगा कि WWE एक छोटा सा प्रोग्राम इन दोनों पूर्व MMA फाइटर्स के बीच कर सकती है।

लैश्ले ने WWE में पहले WCW चैंपियनशिप जीती हुई है और वह रेसलमेनिया 23 के बड़े मुकाबले द बैटल ऑफ बिलियनेयर्स का भी हिस्सा रह चुके हैं। उस समय लैसनर WWE से लगभग 3 साल दूर थे। लैसनर और लैश्ले दोनों ही MMA में लड़ चुके हैं। लेकिन ये दोनों एक-दूसरे के खिलाफ कभी नहीं लड़े।

Third party image reference

ब्रॉक लैसनर और लैश्ले के बीच का मुकाबला अब एक ड्रीम मैच बन चुका है। WWE यूनिवर्स तो यह देखना चाहता ही है और तो और बॉबी लैश्ले भी यह मुकाबला चाहते हैं और हाल ही में उन्होंने इसके बारे में अपने ट्विटर अकाउंट पर भी बात की थी

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles

HOT COMMENTS

Lolo

ye bacha h Lesnar ke aage

1 Months ago

2
Read More Comments