UC News

WWE न्यूज़: टायसन फ्यूरी और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच कराने की वजह सामने आई

WWE न्यूज़: टायसन फ्यूरी और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच कराने की वजह सामने आई
Third party image reference

पिछले सप्ताह FOX नेटवर्क पर स्मैकडाउन लाइव के प्रीमियर सप्ताह में ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच कहासनी हुई। इस सप्ताह रॉ में WWE रेसलर ब्रॉन स्ट्रोमैन और महान बॉक्सर टायसन फ्यूरी के बीच जबरदस्त झड़प देखने को मिली थी। उन्हें छुड़ाने के लिए WWE सिक्योरिटी गार्ड्स के अलावा लॉकर रूम के बहुत सारे सुपरस्टारस को बाहर आना पड़ा।

WWE ने हाल ही में घोषणा की है कि 31 अक्टूबर को होने वाले क्राउन जुएल में ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच मैच होगा। अब इस मैच को कराए जाने की संभावित वजह सामने आ गई है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने बताया कि सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान, टायसन फ्यूरी को अपने देश में लड़ते देखना चाहते थे। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि WWE को टायसन फ्यूरी की एवज में सऊदी अरब की तरफ से ज्यादा पैसा मिल रहा है या नहीं। डेव ने बताया कि कुछ साल पहले इस बॉक्सिंग लैजेंड ने WWE से कॉन्टैक्ट किया था, लेकिन उस समय कुछ बात बन गई थी। इस बार WWE ने टायसन फ्यूरी को अप्रोच किया और दोनों तरफ से मैच को लेकर बात तय हुई। अब तक की जानकारी के अनुसार, इन दोनों के बीच केवल एक ही मैच होगा।

क्राउन ज्वेल से पहले WWE ड्राफ्ट के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को स्मैकडाउन में भेज दिया गया है। यानी आने वाले हफ्तों में फिर से ब्रॉन स्ट्रोमैन, टायसन फ्यूरी के बीच झड़प या भी प्रोमो देखने को मिल सकता है।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles

HOT COMMENTS

Shivaji

braun strowman jarur pelega iss tyson ko

1 Months ago

0
Read More Comments