UC News

WWE ड्राफ्ट 2019: 3 कारण क्यों द फिएंड का नया घर Smackdown on Fox है ?

WWE ड्राफ्ट 2019: 3 कारण क्यों द फिएंड का नया घर Smackdown on Fox है ?
Third party image reference

इस हफ्ते FOX पर स्मैकडाउन के संस्करण में ड्राफ्ट की पहली रात देखी गई। WWE सुपरस्टार्स की एक निश्चित संख्या चयन पूल का एक हिस्सा थी और यूएसए नेटवर्क ने शीर्ष WWE सितारों के स्वामित्व हासिल करने के लिए फॉक्स के अधिकारियों के साथ लड़ाई की।

स्मैकडाउन के लिए तैयार किए जा रहे द फिंड को छोड़कर, रात के पाठ्यक्रम के माध्यम से कोई वास्तविक आश्चर्य नहीं था। यह एकमात्र वास्तविक आश्चर्य है यदि आप इस तथ्य पर विचार करते हैं कि वह रॉ पर यूनिवर्सल चैम्पियनशिप तस्वीर में था, बहुत पहले नहीं।

फिर द फ़रेंड को ब्लू ब्रांड का मसौदा तैयार करने का निर्णय क्यों लिया गया? मैं इस बहुत ही लेख में उसी के कारणों की सूची दूंगा।

3. अन्यथा खेल-उन्मुख शो पर वास्तविक खेल मनोरंजन

मुझे पता है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई फॉक्स पर एक खेल-उन्मुख प्रस्तुति के लिए बहुत उत्सुक है और मेरे मामले में, यह एक त्वरित मोड़ है। मुझे वास्तविक खेल उबाऊ लगते हैं, और मुझे यकीन है कि आप में से बहुत सारे लोग मेरी तरह ही हैं, जो गैर-नाटकीय खेल क्रियाओं को नहीं कर सकते हैं जो खेल में प्रवेश करती हैं। अगर उनके मुख्य उत्पाद की पेशकश मनोरंजन की तुलना में कहीं अधिक खेल थी तो फॉक्स के पास एक बार में उत्पाद से दर्शकों का पूरा समूह हो सकता था।

वे ब्रे वायट और उनके जुगनू फन हाउस सेगमेंट के साथ पूरी स्थिति को माप सकते हैं क्योंकि ईमानदारी से, वे रचनात्मक हैं और इस समय कुश्ती की दुनिया की किसी भी चीज़ से अलग हैं। WWE एक वैरायटी शो है, जहाँ सभी के लिए कुछ न कुछ है, और द फिएंड के साथ अब खेल मनोरंजन के नाटकीय पहलू के प्रशंसकों के लिए भी कुछ देखना है।

2. क्योंकि वैसे भी वह साप्ताहिक आधार पर कुश्ती करने की संभावना नहीं है

Third party image reference

अब, चीजों में से एक को ध्यान में रखना चाहिए कि जबकि ब्रे वायट तकनीकी रूप से एक अंशकालिक कलाकार नहीं हैं, वह इस अर्थ में अंशकालिक हैं कि आप उन्हें साप्ताहिक टेलीविजन पर कुश्ती नहीं देखेंगे। जब तक कि कुछ में बदलाव नहीं होता है और विंस मैकमोहन अन्यथा निर्णय लेते हैं, द फेंड केवल कोई ऐसा व्यक्ति होने जा रहा है जो विशेष रूप से WWE पे-पर-व्यू इवेंट्स में कुश्ती करता है। और यह उन्हें WWE RAW में स्मैकडाउन के लिए एक आदर्श उम्मीदवार बनाता है।

क्योंकि RAW में कुश्ती का अतिरिक्त समय होता है, ब्रांड अधिक कलाकारों को चाहेगा जो शो में साप्ताहिक आधार पर कुश्ती कर सकें। यही कारण है कि मैं सैथ रॉलिंस को RAW पर बने हुए नहीं देख पाऊंगा और ब्रॉक लैसनर को FOX पर स्मैकडाउन के लिए तैयार किया जाएगा। रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियन हो सकते हैं, लेकिन वह हर हफ्ते जा सकते हैं, अगर यह आवश्यक है।

1. कुश्ती में हॉट कमोडिटी

Third party image reference

चलो यह भी बहाना नहीं है कि इस समय पर द फिंड की तुलना में डब्ल्यूडब्ल्यूई में कुछ भी गर्म है। WWE ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस को अपना सब कुछ दे सकता है, लेकिन WWE यूनिवर्स की कल्पना जैसे ब्रे वायट के पास नहीं है।

WWE के इतिहास में अंडरटेकर से लेकर many द बिग रेड मशीन ’केन तक कई अलौकिक सुपरस्टार्स हुए हैं, लेकिन उनमें से किसी ने भी जुगनू फन हाउस के रूप में रचनात्मक रूप से लगभग कुछ भी नहीं किया है। ब्रे वायट आज पेशेवर कुश्ती में सबसे कमोडिटी हैं और फॉक्स ने उन्हें पीछे छोड़ दिया।

RAW अब वास्तव में लंबे समय के लिए USA नेटवर्क पर है। हालांकि यह अपने आप में एक संस्थान है, स्मैकडाउन में एक नया रूप, एक नया खिंचाव है और इसलिए, द फ़रेंड उक्त ब्रांड के लिए एकदम फिट था।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles