UC News

WWE क्राउन ज्वेल 2019 में अंडरटेकर के लिए 5 संभावित Opponent !

WWE क्राउन ज्वेल 2019 में अंडरटेकर के लिए 5 संभावित Opponent !
Third party image reference

यह पुष्टि की गई है कि 31 अक्टूबर को अंडरटेकर सऊदी अरब, क्राउन ज्वेल में डब्ल्यूडब्ल्यूई के अगले कार्यक्रम में शामिल होंगे।

रैसलमेनिया आइकन देश में डब्ल्यूडब्ल्यूई के तीनों प्रमुख शो (ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल, क्राउन ज्वेल 2018 और सुपर शोडाउन) में दिखाई दिया है, और रियाद में क्राउन ज्वेल के 2019 संस्करण के लिए उनकी स्थिति शुक्रवार को पुष्टि की गई जब उन्होंने एक छोटा कटौती किया घटना का विज्ञापन करने के लिए प्रोमो।

5. एलियास

Third party image reference

अपने 29-वर्षीय WWE करियर में सिर्फ तीसरी बार, अंडरटेकर ने इस साल के रेसलमेनिया में एक मैच में प्रतिस्पर्धा नहीं की। इसके बजाय, "द डेडमैन" रॉ की अगली रात के एपिसोड में दिखाई दिया, जहां उन्होंने इलायस को चोकस्लैम और एक समाधि के साथ मारा।

उस समय, ऐसा प्रतीत हुआ कि सुपर शोडाउन में दोनों पुरुषों के बीच एक-एक मैच के लिए बीज बोने के लिए सेगमेंट हो सकता है। हालांकि, द अंडरटेकर मुख्य इवेंट में गोल्डबर्ग का सामना कर रहा था, जबकि इलायस ने 51-मैन बैटल रॉयल में भाग लिया।

4. केन

Third party image reference

केन आखिरी बार क्राउन ज्वेल 2018 में एक आधिकारिक WWE मैच में दिखाई दिए जब उन्होंने ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स के खिलाफ द अंडरटेकर के साथ टीम बनाई।

दस महीने बाद, "द बिग रेड मशीन" ने रॉ के 16 सितंबर के एपिसोड में WWE प्रोग्रामिंग में अपनी लंबे समय से प्रतीक्षित वापसी की, जब उन्होंने एक हमले के अंत में होने से पहले आर-ट्रुथ से 24/7 चैंपियनशिप जीत ली। शो-क्लोजिंग सेगमेंट में द फ़िएड ”ब्रे वायट।

3. बैरन कॉर्बिन

Third party image reference

अप्रैल 2016 में रैसलमेनिया 32 में मुख्य रोस्टर का सदस्य बनने के बाद से बैरन कॉर्बिन ने खुद को आधुनिक WWE में शीर्ष हील्स के रूप में स्थापित किया है।

चाहे वह "लोन वुल्फ" हो, श्री मनी इन द बैंक, एक कांस्टेबल या एक राजा, कॉर्बिन को पता है कि लोगों की त्वचा के नीचे कैसे जाना है, और यही कारण है कि वह रोस्टर पर प्रमुख बेबीफेस के साथ कहानियों में शामिल होना जारी रखता है।

2. स्टिंग

Third party image reference

द अंडरटेकर और स्टिंग के संभावित रूप से एक दूसरे का सामना करने के बारे में दो दशकों की अटकलों के बाद, हमने 2019 में पहले से कहीं अधिक संकेत देखे और सुने हैं कि यह ड्रीम मैच आखिरकार एक वास्तविकता बन सकता है।

जुलाई 2019 में, WWE ने कंपनी के सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों पुरुषों की विशेषता वाली क्रिप्टोकरंसी पोस्ट कीं, जिससे कई प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि स्टिंग 60 साल की उम्र में रिटायरमेंट से बाहर आकर 54 साल के टेकर के साथ लड़ाई कर सकते हैं।

1. ड्रू मैकइंटायर

Third party image reference

स्पोर्ट्सकीडा के टॉम कोलोह ने हाल ही में बताया कि WWE ने मूल रूप से ड्रू मैकइंटायर के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस के साथ झगड़ा करने से पहले 2019 किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट जीतने की योजना बनाई।

एक चोट के कारण, स्कॉट हाल के हफ्तों में कार्रवाई से बाहर हो गया है, जिसका अर्थ है कि वह क्राउन ज्वेल तक जाने वाले महीने में एक स्पष्ट कहानी या प्रतिद्वंद्विता के बिना है।


READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles

HOT COMMENTS

riyotsu

koi nahi

2 Months ago

3
Read More Comments