UC News

Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन हुआ स्पॉट...

Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन हुआ स्पॉट...

Samsung ने ​इस साल भारतीय बाजार में प्रीमियम रेंज में Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+ (Review) स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि कंपनी Galaxy Note 10 सीरीज के एक नए वेरिएंट पर काम कर रही है जिसे Galaxy Note 10 Lite नाम से लॉन्च किया जा सकता है और इस सीरीज का सस्ता वेरिएंट होगा।

पिछले दिनों ही इस फोन को BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है और इससे यह स्पष्ट होता है कि कंपनी जल्द ही इस फोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। वहीं अब यह FCC पर स्पॉट हुआ है। Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-N770F नाम से FCC पर स्पॉट किया गया है जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन जनवरी 2020 में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर फोन की लॉन्च और फीचर्स से जुड़ा कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन पिछले दिनों सामने आई लीक्स में Galaxy Note 10 Lite की कीमत का खुलासा किया गया था, इसके अनुसार कंपनी इस फोन को EUR 609 यानि लगभग 48,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है। जो कि Galaxy Note 10 सीरीज की तुलना में काफी सस्ता होगा।

Samsung Galaxy Note 10 Lite के स्पेसिफिकेशन्स

अभी तक सामने आई लीक खबरों के अनुसार Samsung Galaxy Note 10 Lite को Exynos 9810 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध हो सकता है। एक मॉडल में 6 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज होगी जबकि दूसरे मॉडल में 6 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है। फोन की स्क्रीन 6.5 से 6.7 इंच के बीच होगी और यह Android 10 ओएस पर आधारित होगा। लीक्स के मुताबिक इस फोन में S-Pen सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles