UC News

ICC ने रोहित शर्मा को चुना प्लेयर ऑफ द ईयर, अब होगी 2020 पर नजर।

अगर क्रिकेट से प्यार करते हो तो हमें अभी फॉलो कर लो फॉलो करने के लिए ऊपर कोने में पीले रंग की बटन को दबा दीजिए।

दोस्तों मोबाइल से जुड़ी हुई नई नई टिप्स और ट्रिक्स जानने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल Tek Hacker ji को जरूर सब्सक्राइब करें।
ICC ने रोहित शर्मा को चुना प्लेयर ऑफ द ईयर, अब होगी 2020 पर नजर।
Third party image reference

दोस्तों भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल(ICC) द्वारा साल 2019 का वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट का सबसे बड़ा अवॉर्ड मिला है। रोहित शर्मा को आइसीसी वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर चुना गया है। इस अवॉर्ड को हासिल करने के बाद भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने ICC और BCCI का धन्यवाद किया है।

Third party image reference

रोहित शर्मा ने ICC वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर खिताब हासिल करने के बाद कहा, “मैं ICC को इस अवॉर्ड को देने के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं और BCCI का भी शुक्रिया अदा करना चाहता है, जिसने मुझे देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया। इस अंदाज में पहचाना जाना बहुत अच्छा है। हम इस बात से खुश हैं कि एक टीम के तौर पर साल 2019 में हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।" इस दौरान रोहित ने 2020 के लिए भी प्लानिंग का जिक्र कर दिया है।

Third party image reference

हिटमैन रोहित ने आगे कहा है कि जिस तरह का प्रदर्शन भारतीय टीम ने साल 2019 में किया है कि उससे कहीं ज्यादा अच्छा प्रदर्शन सकारात्मकता के साथ आगे भी जारी रखेंगे। 2020 में आगे देखने के लिए बहुत कुछ है। बता दें कि इस साल भारतीय टीम को टी20 फॉर्मेट में एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2020 खेलना है। शायद रोहित शर्मा की इन्हीं बड़े टूर्नामेंट पर नज़र होगी, जो कि अगले कुछ महीने में आयोजित होने वाले हैं।

Third party image reference

आपकी जानकारी के लिए बता दें, रोहित शर्मा साल 2019 में सबसे ज्यादा अंतरराष्ट्रीय रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। 2019 में रोहित शर्मा के बल्ले से कुल 7 शतक निकले। इनमें से 5 शतक रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप 2019 में लगाए जो कि बतौर बल्लेबाज एक वर्ल्ड रिकॉर्ड था। इसके अलावा सात अलग-अलग देशों के खिलाफ शतक एक साल में लगाने का रिकॉर्ड भी रोहित ने 2019 में ही अपने नाम किया।

ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए हमें फॉलो जरूर करें।फालो करने के लिए ऊपर कोने में पीले रंग की बटन को दबा दीजिए।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles

HOT COMMENTS

Dhiraj Sharma 007

रोहितबेस्ट प्लेयर द वर्ल्ड

3 Months ago

6
Babur

5 century Rohit Sharma ka hai ek world cup me record

3 Months ago

3
Read More Comments