UC News

रेडमी ना ही रियलमी ये फोन है मार्केट मे सबसे आगे, फीचर्स देख दंग रह जाएगे आप

नमस्कार दोस्तों टेक की दुनिया की सभी ताजा तरीन खबरें सबसे पहले पाने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें! धन्यवाद!

रेडमी ना ही रियलमी ये फोन है मार्केट मे सबसे आगे, फीचर्स देख दंग रह जाएगे आप
Third party image reference

वनप्लस 7टी प्रो बाजार में मौजूद सबसे अच्छे डिवाइस में से एक है। इसमें आकर्षक डिजाइन के साथ ही मजबूत प्रोसेसर और बड़ी रैम दी गई है जो कि गेमिंग और मल्टीटास्किंग का शानदार अनुभव प्रदान करती है। डिवाइस में हाई मेगापिक्सल के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है जो अद्भुत फोटोग्राफी करने में सक्षम है। साथ ही डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए हाई मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

वनप्लस 7टी प्रो के फीचर्स

Third party image reference

इस मोबाइल के फीचर्स की बात करे तो इसमे 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस 515 पीपीआई सुपर अमोल्ड डिस्प्ले दी गई है । जिसका रेजुलेशन 1440x3120 पिक्सल दिया गया है । आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है । इसमे क्वाल्कॉम स्नैपड्रेगन 855 प्लस प्रोसेसर दिया है । 2.96 गीगाहर्टज का आठ कोर प्रोसेसर दिया गया है ।

Third party image reference

स्टोरेज की बात करे तो इसमे 8 GB की रैम तथा 256GB की स्टोरेज दी गई है । जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढाया नही जा सकता है । वनप्लस 7टी प्रो ट्रिपल रियर कैमरों वाला स्मार्टफोन है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है । कैमरा सेटअप में 16+8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। यह वाइड एंगल लेंस है तथा 16 मेगापिक्सल का फ्रन्ट कैमरा दिया गया है |

Third party image reference

इसमे गोरिल्ला ग्लास 6 के प्रोटेक्शन के साथ फेस ऑनलॉक फीचर्स दिया गया है । इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। जो फोन को 0.03 सेकेंड में फोन को अनलॉक कर देता है। डुअल-सिम वनप्लस 7टी प्रो एंड्रॉयड वी 10 क्यू पर आधारित फनटच ओएस 10.0.2 पर चलता है। इसकी बैटरी की बात करे तो इसमे 4500 MAH की बैटरी दी गई है । कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं।

वनप्लस 7टी प्रो की कीमत की बात करे तो 53999 रूपये है और ये फोन एमॉजोन पर उपलब्ध है। दोस्तो हमें कमेंट, लाइक अवश्य करें।

आपको यह मोबाइल कैसा लगा अपनी राय कमेंट में जरूर बताये और ऐसी जानकारी लगातार पाने के लिये फोलो करना ना भूले धन्यवाद!

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles

HOT COMMENTS

rajat kumar445

kimat bahut hai

4 Months ago

1
Read More Comments