UC News

बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब पर आईसीसी ने दिखाई सख्ती लगा 2 साल का प्रतिबंध।

बांग्लादेश में टेस्ट और टी-20 कप्तान शाकिब अल हसन पर मैच फिक्सिंग को लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद को जानकारी नहीं देने के आरोपों के चलते मंगलवार को सभी तरह की क्रिकेट से 2 साल का प्रतिबंध लगा दिया।

बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब पर आईसीसी ने दिखाई सख्ती लगा 2 साल का प्रतिबंध।
Third party image reference

इसमें 1 वर्ष की सजा निलंबित निलंबित रहेगी। साकिब से सट्टेवा धोनी मैच फिक्सिंग के लिए संपर्क साधा साधा था। लेकिन उन्होंने इसकी जानकारी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद आईसीसी को नहीं दी।

Third party image reference

शाकिब ने आईसीसी की भ्रष्टाचार संहिता के उल्लंघन के आरोपों को स्वीकार कर लिया है। और प्रतिबंध के लिए सहमत हो गए हैं साकिब टीम अभ्यास सत्रों से नादर रहे थे। और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने उनकी अनुपस्थिति का आधिकारिक रूप से कोई कारण नहीं बताया लेकिन अब कारण स्पष्ट हो गया है। कि साकिब अभ्यास सत्रों से क्यों दूर रहें।

Third party image reference

2020 में होगी वापसी 29 अक्टूबर 2020 के बाद से फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेल सकते हैं। दुनिया के नंबर एक हरफनमौला खिलाड़ी साकिब ने अपने ऊपर लगे प्रतिबंध को स्वीकार कर लिया है

दोस्तों साकिब के बारे में आपकी क्या राय है। कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें और ऐसे न्यूज़ देखने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करते रहें धन्यवाद।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles