UC News

तब और अब: WWE सुपरस्टार्स, देखें तस्वीरें

5. जिंदर महल:

तब और अब: WWE सुपरस्टार्स, देखें तस्वीरें
Third party image reference

जिंदर महल निस्संदेह WWE के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ बदलाव में से एक थे। वह 2017 में लौटा, वह पहले से अधिक प्रेरित हो गया और अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ आकार में आ गया। वह मुख्य रोस्टर इवेंट में चले गए और एक महीने बाद ही WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन गए।

4. ट्रिपल एच:

Third party image reference

यह निश्चित रूप से एक पहलवान के लिए बहुत कठिन हो जाता है कि वे अपने शरीर को कभी भी बिना ब्रेक लिए पीक शेप में रखें। ट्रिपल एच पिछले काफी समय से WWE में रेसलिंग कर रहे हैं। उन्होंने 2010 के दौरान कुछ समय के लिए अच्छी मात्रा में वजन हासिल किया, जैसा कि ऊपर की तस्वीर में देखा जा सकता है लेकिन उन्होंने आकार में वापस आने के लिए अविश्वसनीय रूप से कड़ी मेहनत की और बहुत कम समय में वापस आकार में आ गए। उन्होंने 15 दिनों में लगभग 15 पाउंड का शेडिंग डिमांड डाइट शेड्यूल लिया।

3. ब्रॉन स्ट्रोमैन:

Third party image reference

वह वर्तमान में पुरुषों के बीच राक्षस है और हाल ही में 2013 से एक दिल दहला देने वाली कहानी साझा की थी, जब उसका वजन 418 पाउंड से अधिक था लेकिन अब स्ट्रोमैन अपने जीवन के सबसे अच्छे आकार में है। वह वर्तमान में पूरे WWE में सबसे खतरनाक पहलवान में से एक है।

2. बिग शो:

Third party image reference

प्रो रेसलिंग के सभी प्रारूपों में बिग शो सबसे बड़े पुरुषों में से एक है, और उसका आकार एक कारण था कि वह उद्योग में एक उल्लेखनीय सुपरस्टार बन गया। एक समय था जब शो का वजन 500 पाउंड से अधिक था और दैनिक आधार पर उस सभी वजन को ले जाने के लिए संघर्ष कर रहा था। तीव्र वर्कआउट और डाइट से गुजरने के बाद उन्होंने अपना गंभीर वजन कम किया।

1. द रॉक:

Third party image reference

ड्वेन जॉनसन को हमेशा से ही व्यवसाय में सबसे अच्छा लग रहा है और यह एक कारण है जिसने हॉलीवुड में भी उनकी बड़ी सफलता हासिल की। WWE में अपने करियर के बाद, जैसे-जैसे उनका हॉलीवुड करियर आगे बढ़ा, वह तेजी से मांसल होते गए। हॉलीवुड में उनकी सफलता ने संभवतः उनके लिए एक बहुत अधिक मांसपेशियों को देखने की बढ़ती मांग को देखा और ठीक यही है कि अब वह कैसा दिखता है।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles

HOT COMMENTS

Monalisa

the rock is the best

2 Months ago

21
Laxmi Bai

abey English kko copy paste kerte hindi me convert kerke news bnata h.. khud se translate ker ..English Sikh jayega

2 Months ago

3
Chaturram

tripal H one of the best wrestler in this world

2 Months ago

1
Read More Comments