UC News

आईसीसी आकलन सही संतुलन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का सबसे महत्वपूर्ण सीईओ है

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केविन रॉबर्ट्स का मानना ​​है कि अगले अधिकार चक्र में एक अतिरिक्त टूर्नामेंट को शामिल करने के लिए हाल ही में स्वीकृत आईसीसी के प्रस्ताव में पहले से ही निचोड़ा हुआ अंतर्राष्ट्रीय शेड्यूल पर अतिरिक्त दबाव हो सकता है।

रॉबर्ट्स ने गुरुवार (24 अक्टूबर) को कहा, "टूर्नामेंट का आईसीसी कार्यक्रम निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जो इस समय चर्चा के लिए तैयार है और आगे के महीनों में भी जारी रहेगा।" ऐसी भावना है कि प्रशंसक वास्तव में विश्व कप और अंतर्राष्ट्रीय घटनाओं को सामान्य रूप से महत्व देते हैं, और पुरुषों के पक्ष में इस अंतिम चक्र में मुझे लगता है कि हमने आठ वर्षों में छह विश्व आयोजन किए हैं जबकि पिछले चक्र में हमारे पास चैंपियंस के साथ प्रति वर्ष एक घटना थी उसी के हिस्से के रूप में ट्रॉफी। ”

आईसीसी आकलन सही संतुलन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का सबसे महत्वपूर्ण सीईओ है
Third party image reference

अंतर्राष्ट्रीय शेड्यूल की चुनौतियों के बारे में SEN रेडियो से बात करते हुए, रॉबर्ट्स ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के साथ-साथ विश्व कप और बीएलएल और आईपीएल जैसे महान घरेलू लीग के लिए जगह बनाने के लिए विश्व कप के एक स्वस्थ संतुलन बनाए रखने की आवश्यकता पर प्रकाश डाला। भविष्य। '

"क्या हम वास्तव में आईसीसी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं और हम आईसीसी और अन्य आईसीसी सदस्यों के साथ क्या काम करेंगे। वार्षिक कैलेंडर के कुछ हिस्से भविष्य में आईसीसी घटनाओं पर कब्जा कर सकते हैं, कैलेंडर के कितने दिन होते हैं उन्होंने कहा कि हम अपने और अन्य देशों के बीच द्विपक्षीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को सुनिश्चित करते हैं और इस प्रक्रिया में वास्तव में आलिंगन और सम्मान करते हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ का मानना ​​है कि अगले आठ साल के चक्र में चैंपियंस ट्रॉफी जैसा टूर्नामेंट शामिल करने का हालिया आईसीसी का प्रस्ताव है, जिसमें दो पचास ओवर के विश्व कप और चार टी 20 विश्व कप भी शामिल हैं।

Third party image reference

"यह सब नीचे आता है जहां सब कुछ वर्ष के 52 सप्ताह में फिट बैठता है, यह शानदार होगा यदि आप हमें 56-सप्ताह का वर्ष बनाने में मदद कर सकते हैं, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि हम ऐसा कर सकते हैं। इसलिए कोई विरोध नहीं है। उन्होंने कहा कि एक और टूर्नामेंट के लिए, लेकिन हमें यह सुनिश्चित करने के लिए ध्यान रखना चाहिए कि पहेली के टुकड़े एक साथ सबसे अच्छे रूप में फिट होते हैं, "उन्होंने कहा।

रॉबर्ट्स ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि विश्व कप वास्तव में क्रिकेट प्रशंसकों के साथ प्रतिध्वनित होता है और फिर प्रशंसकों के लिए और खिलाड़ियों के लिए अपने अनुभव को बेहतर बनाए रखने के अवसर के बारे में सभी को उत्साहित करते हैं।" "क्योंकि क्रिकेट जैसे खेल में विश्व कप में खेलना कुछ ऐसा है जो बहुत से एथलीटों के लिए अन्य कोड में करना बहुत मुश्किल है और यह क्रिकेट में हमारे लिए एक वास्तविक प्रतिस्पर्धी लाभ है जिसे हम भुनाना चाहते हैं।"

Third party image reference

अपनी चिंताओं को व्यक्त करते हुए एक संभावित समाधान पर संकेत देते हुए, रॉबर्ट्स ने उल्लेख किया कि 'हम (बोर्ड) सिद्धांत के समर्थक हैं और हम सभी जानते हैं कि हमें इस कैलेंडर पर 2023 से 2031 तक बहुत काम मिला है। मोटे तौर पर बोल चर्चा और बहस एक चक्र में छह घटनाओं से एक चक्र में आठ घटनाओं में स्थानांतरित होने के अवसर के आसपास होती है, जो हमारे पास हुआ करती थी, और फिर उस सब के आसपास बड़ा सवाल यह है कि अगर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट उस तरह से चला जाता है, तो वे क्या करेंगे टूर्नामेंट जैसा दिखता है, और वह टुकड़ा जो अनसुलझा रह गया है। "


READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles