UC News

Xiaomi Mi A3, जानिए कीमत Specifications और फीचर्स,

आपने मेरे चैनल को सब्सक्राइब नहीं किया तो सब्सक्राइब कर लीजिये और बेल्ल आइकॉन को भी प्रेस कर दीजिये मेरी हर नयी वीडियोस रोज़ देखने के लिए, जी है दोस्तों में अपने चैनल पे ऐसी ही वीडियोस लाती रहती हु जो आपको हेलफुल्ल होगी, हेलो दोस्तों में हु मनीषा और आप देख रहे है टेक्नो मणि।

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने एक नया टीजर जारी किया है। इस टीजर इमेज में ट्रिपल, ड्यूल और सिंगल कैमरा सेंसर को फीचर किया गया है। इसे देखकर कहा जा सकता है कि कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। खबरों की मानें तो Xiaomi जल्द ही Mi A3 और Mi A3 Lite लॉन्च कर सकता है। Xiaomi India के मैनेजिग डायरेक्ट और ग्लोबल वीपी मनु कुमार ने एक ट्वीट कर यह दावा किया है कि कंपनी जल्द ही कुछ बड़ी घोषणाएं कर सकती है। साथ ही कंपनी की नई डिवाइसेज को Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Watch Full Video here

https://youtu.be/TYISVzCMUX8

Xiaomi ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Mi A3 को लॉन्च कर दिया है। Mi ए3 पिछले साल लॉन्च हुए Mi ए2 का अपग्रेड वर्जन है। शाओमी Mi ए3 कंपनी का लेटेस्ट एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन है। Mi ए3 की खासियतों की बात करें तो यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, 6 जीबी तक रैम और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Mi ए3 में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है और सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी शामिल है। हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन से यह स्पष्ट होता है कि नया शाओमी Mi ए3 बीते महीने चीन में लॉन्च किए गए शाओमी Mi सीसी9ई का ही एक अवतार है।

चीन में शाओमी ने कुछ समय पहले ही Mi CC9 लॉन्च किया था. इन दोनों में एक फर्क है और वो सॉफ्टवेयर का है. चूंकि Mi A सीरीज कंपनी की तरफ से Android One सीरीज है, जबकि Mi CC9 में Android Pie बेस्ड MIUI 10 दिया गया है. इसके अलावा दूसरे हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन्स एक जैसे ही हैं.

Mi A3 Specifications की बात करे

डुअल-सिम (नैनो) वाला Mi ए3 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है। इसमें एक 6.08 इंच एचडी+ (720x1520 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है। सिक्योरिटी के लिए हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Mi ए3 में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम है।

Xiaomi Mi A3, जानिए कीमत Specifications और फीचर्स,
Third party image reference

Mi ए3 के कैमरा सेटअप की बात करे

फोन के पिछले हिस्से पर तीन रियर कैमरे हैं, अपर्चर एफ/1.79 वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर वाइड-एंगल लेंस के साथ और डेप्थ सेंसिंग के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर होगा। वाटरड्रॉप नॉच में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

शाओमी ने Mi ए3 के दो स्टोरेज वेरिएंट उतारे हैं-एक 64 जीबी और दूसरा 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव होगा। फोन में जान फूंकने के लिए 4,030 एमएएच की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए Mi ए3 में 4जी VOLTE, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक शामिल है।

Mi A3 के कलर वेरियंट की बात करे

Mi ए3 के तीन कलर वेरिएंट हैं ब्लू, व्हाइट और ग्रे। फिलहाल यूरोप के बाहर फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

Mi A3 की कीमत की बात करे

स्पेन में Mi ए3 के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 249 यूरो (लगभग 19,200 रुपये) तो वहीं इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 279 यूरो (लगभग 21,500 रुपये) तय की गई है। Mi ए3 की बिक्री 24 जुलाई से सुरु गयी है।

आप हमारे ऐसे ही वीडियोस देखने के लिए हमारे चैनल या वेबसाइट पे जाकर देख सकते है और सब्सक्राइब कर सकते है रोज़ाना वीडियोस देखने लिए


READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles