UC News

Xiaomi Mi A3 की भारतीय कीमत लीक

Xiaomi Mi A3 की भारतीय कीमत लीक

Xiaomi भारत में 21 अगस्त को Mi A3 लॉन्च कर रहा है. इसे पहले दूसरे देशों में लॉन्च किया गया है. आपको बता दें कि ये स्टॉक एंड्रॉयड वाला स्मार्टफोन होगा. क्योंकि Mi A सीरीज के स्मार्टफोन में कंपनी MIUI की जगह स्टॉरक एंड्रॉयड देती है. भारत में ये पॉपुलर भी हुए हैं, लेकिन इस बार Mi A3 के लिए लोगों का कैसा रेस्पॉन्स होगा फिलहाल नहीं कहा जा सकता है.

स्पेन में कंपनी ने Mi A3 को सबसे पहले लॉन्च किया था. भारत में Mi A3 लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत लीक हो गई है. बेस मॉडल में 4GB रैम दिया जाएगा और इसकी कीमत 14,998 रुपये हो सकती है. दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम दिया जाएगा और लीक के मुताबिक इस वेरिएंट की कीमत 17,498 रुपये हो सकती है.

Xiaomi Mi A3 भारत में Amazon India की वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा. इसके अलावा इसे शाओमी के ऑफलाइन और ऑनालइन स्टोर पर खरीदा जा सकेगा. Amazon इंडिया पर इसे लिस्ट किया गया है और इसके मुताबिक Mi A3 के तीन कलर वेरिएंट्स होंगे. इनमें More than White, Kind of Grey और Not Just Blue शामिल हैं. आपको बता दें कि इस तरह के नाम वाले कलर वेरिएंट्स गूगल अपने Pixel स्मार्टफोन्स के लिए यूज करता आया है.

बहरहाल अब ये जानते हैं कि Xiaomi Mi A3 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स क्या होंगे. Mi A3 में Android 9 Pie दिया जाएगा. इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.1 इंच की एचडी प्लस है और इसमों AMOLED पैनल का यूज किया गया है. इसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले का न होना थोड़ा अजीब है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.

फोटॉग्रफी के लिए Mi A3 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इनमें से एक 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इसमें सिंगल कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 665 प्रॉसेसर दिया गया है. फोन की इंटर्नल स्टोरेज 128GB है और इसमें USB Type C की कनेक्टिविटी दी गई है.

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles