UC News

Xiaomi Mi 10 Pro 5G में 108MP का कैमरा 65W फ़ास्ट चार्जिंग हो सकती है,जल्द होगा लॉन्च

Xiaomi के आगामी Mi 10 फ्लैगशिप फोन में 48W फास्ट चार्जिंग मिलने की उम्मीद है जबकि 65W चार्जिंग सिस्टम Mi 10 Pro के लिए आरक्षित है।

Xiaomi Mi 10 Pro 5G में 108MP का कैमरा 65W फ़ास्ट चार्जिंग हो सकती है,जल्द होगा लॉन्च
Third party image reference

प्रकाश डाला गया

  • Xiaomi Mi 10 Pro में 65W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सिस्टम मिलने की उम्मीद है।
  • Mi 10 का नियमित संस्करण केवल 48W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सहारा लेगा।
  • 108-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दोनों Mi 10 वेरिएंट का हिस्सा होगा।

Xiaomi के आने वाले Mi 10 सीरीज के फोन बाजार में सबसे अधिक लोगों के बीच हैं। हालाँकि Xiaomi अभी तक फोन के लिए औपचारिक रूप से लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं करता है, फिर भी हमारे पास पहले से ही इस बात का एक उचित विचार है कि Xiaomi से 2020 के फ्लैगशिप फोन की पहली लहर से क्या उम्मीद की जाए। कई लीक्स पहले ही स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर चुके हैं जबकि कुछ ने फोन को पूरी तरह दिखाया है। हर दिन, एक नया Mi 10-आधारित रिसाव है और आज, एक और है। इस बार, यह इसकी चार्जिंग गति से संबंधित है।

Third party image reference

वीबो के एक नए टिप के अनुसार, Xiaomi Mi 10 और Mi 10 Pro दो अलग-अलग फास्ट चार्जिंग सिस्टम के साथ आएंगे। लीक को माना जाए तो हेडलाइन-ग्रैबिंग 65W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सिस्टम केवल टॉप-एंड Mi 10 प्रो के लिए आरक्षित है। नियमित Mi 10 के लिए, Xiaomi को थोड़ा धीमा 48W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सिस्टम का उपयोग करने का अनुमान है। अभी तक इन दोनों में से किसी भी फोन पर फास्ट वायरलेस चार्जिंग सिस्टम का कोई उल्लेख नहीं है।

सभी मानकों के अनुसार, इसके 48W फास्ट चार्जिंग सिस्टम के साथ बेस Mi 10 कारोबार में सबसे तेज लोगों में से एक है। Xiaomi ने Mi 10 में 4500mAh की बैटरी देने की उम्मीद की है और 48W सिस्टम के साथ, कोई भी 40 मिनट से कम समय में फोन को कुछ भी नहीं कर सकता है। Mi 10 प्रो पर 65W सिस्टम चार्जिंग समय को कम करने की उम्मीद है, विशेष रूप से 4000mAh की बैटरी के साथ।

Third party image reference

श्याओमी का प्रशंसित 100W फास्ट चार्जिंग सिस्टम अभी तक सामने नहीं आया है, जो कि 17 मिनट के भीतर 100 प्रतिशत के दावे के साथ कागज पर अपराजेय बना हुआ है। Xiaomi एक तेज वायरलेस चार्जिंग सिस्टम भी विकसित कर रहा है जो 30W सिस्टम को सफल कर सकता है। हालांकि, इन प्रौद्योगिकियों को अभी तक एक शुरुआत करना बाकी है।


Third party image reference

हालाँकि, चार्जिंग की गति एकमात्र क्षेत्र नहीं है जहाँ Mi 10 फोन एक्सेल करने जा रहे हैं। जैसा कि पिछले लीक की पुष्टि की गई है, Xiaomi दोनों Mi 10 फोन के पीछे 108-मेगापिक्सेल कैमरा का उपयोग कर रहा होगा और अफवाहें बताएंगी कि सेंसर सैमसंग गैलेक्सी एस 20 से एक के समान होगा। इसके अलावा, आप क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से भी स्पेसिफिकेशन शीट का हिस्सा बनने की उम्मीद कर सकते हैं। Mi 10 Pro पर एक क्वाड HD + AMOLED डिस्प्ले और क्रमशः Full 10 + AMOLED डिस्प्ले Mi 10 Pro और Mi 10 का हिस्सा होगा।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles