UC News

Xiaomi ला रही है Redmi Note 8T स्मार्टफोन, पहली फोटो आई सामने

Xiaomi ला रही है Redmi Note 8T स्मार्टफोन, पहली फोटो आई सामने
Third party image reference

Xiaomi ने पिछले हफ्ते भारतीय बाजार में Redmi Note 8 Pro और Redmi Note 8 स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जिन्होंने अपनी 'Redmi Note' श्रृंखला का विस्तार किया है। नोट 8 प्रो 64-मेगापिक्सल के रियर कैमरे को सपोर्ट करने वाला ब्रांड का पहला स्मार्टफोन है। इन स्मार्टफोंस के भारत में आने से पहले ही इस सीरीज़ से जुड़ी ख़बरें सामने आई थीं कि Xiaomi एक और नए फोन पर काम कर रहा है जिसे Redmi Note 8T नाम से बाज़ार में लॉन्च किया जाएगा। वहीं, इस स्मार्टफोन की फोटो भी सामने आई है।

नवीनतम लीक में, Redmi Note 8T के बैक पैनल की फोटो साझा की गई है। टिप्स्टर द्वारा साझा की गई तस्वीर Redmi Note 8T को कंपनी के वर्तमान स्मार्टफोन Redmi Note 8 के रूप में दिखाती है जिसमें बैक पैनल पर ऊपरी बाईं ओर एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। यह कैमरा सेटअप ऊर्ध्वाधर आकार में है और कैमरा सेटअप के दाईं ओर टॉर्च है। Redmi Note 8T के बैक पैनल पर रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है, जो Redmi 8 सीरीज के मौजूदा स्मार्टफोन्स में नहीं दिया गया था।

रेडमी नोट 8T की फोटो साझा करने के अलावा, टिपस्टर ने कहा है कि Xiaomi इस आगामी स्मार्टफोन को काले, सफेद और नीले तीन रंग वेरिएंट में लॉन्च करेगा। टिप्सटर के मुताबिक, Redmi Note 8T में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट दिया जाएगा और फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर होगा। वहीं, यह फोन NFC को भी सपोर्ट करेगा। हालाँकि, इस बात का इंतज़ार है कि Xiaomi कब तक Redmi Note 8T का अनावरण करेगा।

रेडमी नोट 8 प्रो

Third party image reference

नोट 8 प्रो में 6.53 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जो डॉट नॉच के साथ आता है। इसके अलावा Redmi Note 8 Pro MediaTek Helio G90T चिपसेट मौजूद है। यह पहला फोन है जिसमें यह नया चिपसेट दिया गया है। फोन पर दूसरा रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल है, जो एक पराबैंगनी लेंस है। तीसरा एक 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। वहीं, चौथा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ-सेंसिंग कैमरा है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

रेडमी नोट 8

Third party image reference

Redmi Note 8 में 6.3 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 2340X1080 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला डॉट नॉच है। वहीं, इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है। इसके अलावा Redmi Note 8 में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा, एंड्रॉइड 9 पाई-आधारित MIUI 10 स्मार्टफोन पर काम करता है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए नोट 8 में 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

लागत

Third party image reference

Redmi Note 8 Pro भारत में तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। फोन के 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये, 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये है। Redmi Note 8 Pro को गामा ग्रीन, खोखले व्हाइट और शैडो ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है।

Third party image reference

Redmi Note 8 की बात करें तो फोन का 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 9,999 रुपये और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट 12,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। Redmi Note 8 को स्पेस ब्लैक, नेपच्यून पर्पल, कॉस्मिक पर्पल और मूनलाइट व्हाइट कलर में खरीदा जा सकता है।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles

HOT COMMENTS

Lallan

its camera is good

3 Months ago

0
Lallan

its camera is good

3 Months ago

0
Read More Comments