UC News

Xiaomi ने घोषित की 30W Mi Charge टर्बो वायरलेस तकनीक

Xiaomi ने घोषित की 30W Mi Charge टर्बो वायरलेस तकनीक

जयपुर। Xiaomi ने दुनिया की पहली 30W वायरलेस चार्जिंग तकनीक की घोषणा की है, जिसे कंपनी ने Mi चार्ज टर्बो नाम दिया है। चीन में एक इवेंट के दौरान इस तकनीक की घोषणा की है। बताया गया है कि 30W Mi चार्ज टर्बो तकनीक 25 मिनट में शून्य से 50 प्रतिशत तक 4,000mAh की बैटरी को वायरलेस रूप से चार्ज कर सकती है।

कंपनी का दावा है।4,000mAh की बैटरी को पूरी तरह से चार्ज करने में 69 मिनट का समय लगेगा। इवेंट में, Xiaomi ने घोषणा की कि Mi 9 Pro 5G इस महीने के अंत में Mi Charge टर्बो टेक के साथ ब्रांड का पहला स्मार्टफोन होगा। हालांकि, इस तकनीक की घोषणा हुवावे पहले ही कर चुका है। और यह तकनीक हुवावे मेट 30 प्रो में दि जायेगी। जो 19 सितंबर को आधिकारिक रूप से लॉन्च किया जायेगा।

Xiaomi 30W वायरलेस चार्जिंग तकनीक

को एक टर्मिनल में वायरलेस चार्जिंग पैड के साथ रखा गया है जो उच्च चार्जिंग गति प्रदान करता है। चीनी मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, एक 5-लेयर नैनोकॉस्टिक रिसीवर कॉइल है जो 98 प्रतिशत की वायर्ड-टू-वायरलेस बिजली रूपांतरण दर को वितरित करता है। कंपनी का कहना है कि यह अभी भी सच वायरलेस चार्जिंग पर काम कर रहा है, जो वायरलेस चार्जिंग पैड / टर्मिनल की आवश्यकता को समाप्त कर देगा।

Xiaomi का कहना है कि तकनीक खरीदारों को iPhone X, AirPods 2 और स्मार्टवॉच के उदाहरण के रूप में, अन्य डिवाइसों को वायरलेस रूप से चार्ज करने के लिए अपने हैंडसेट का उपयोग करने की अनुमति देगी। यह भी कहा कि यह आंतरिक रूप से 40W वायरलेस चार्जिंग का परीक्षण कर रहा है।

इससे पहले, हमने सबसे तेज वायरलेस चार्जिंग गति देखी थी जो Mi 9. 20W वायरलेस फास्ट-चार्जिंग थी।

Xiaomi ने दुनिया की पहली 30W वायरलेस चार्जिंग तकनीक की घोषणा की है, जिसे कंपनी ने Mi चार्ज टर्बो नाम दिया है। चीन में एक इवेंट के दौरान इस तकनीक की घोषणा की है। बताया गया है कि 30W Mi चार्ज टर्बो तकनीक 25 मिनट में शून्य से 50 प्रतिशत तक 4,000mAh की बैटरी को वायरलेस रूप से चार्ज कर सकती है।Xiaomi ने घोषित की 30W Mi Charge टर्बो वायरलेस तकनीक
READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles