UC News

Xiaomi अपने Mi CC9 Smart Phone का रि-ब्रांड वर्जन करने वला है लांच, जानिए पूरी जानकरी

Xiaomi अपने Mi CC9 Smart Phone का  रि-ब्रांड वर्जन करने वला है लांच,  जानिए पूरी जानकरी

इस वर्ष की आरंभ में चाइना की Smart Phone निर्माता कंपनी Xiaomi अपने Mi CC9 Smart Phone का रि-ब्रांड वर्जन मार्केट में उतारने वाली है जिसे Mi 9 Lite नाम दिया गया है। साथ ही अब Mi Forum page पर दी गई जानकारी के अनुसार कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि Mi 9 Lite Smart Phone 16 सितम्बर को स्पेन में लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले कंपनी Mi 9, Mi 9T व Mi 9T Pro Smart Phone को कई मार्केट्स में लॉन्च कर चुकी है व अब इस सीरीज में Mi 9 Lite को भी लॉन्च किया जाएगा। इसे Mi CC9 Smart Phone का रि-ब्रांड वर्जन बताया जा रहा है जिसे कंपनी ने चाइना में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया था। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर Mi 9 Lite के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसके विशेषता बहुत ज्यादा हद तक Mi CC9 के समान ही होंगे।

हाल ही में सामने आई एक लीक्स के अनुसार Mi 9 Lite में Mi CC9 के समान ही 6.39 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले होने कि सम्भावना है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल होगा। यह फोन Snapdragon 710 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। सबसे खास बात है कि इसमें यूजर्स को सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इसके अतिरिक्त ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर व 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर उपलब्ध होगा। यह फोन Android Pie के साथ MIUI 10 पर आधारित होगा। वहीं बैटरी की बात करें तो डिवाइस में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ ही 4,030एमएएच की बैटरी की क्षमता उपलब्ध कराई गई है।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles