UC News

Robert Downey Jr ने बताया उन्होंने और क्रिस इंवास ने MCU क्यों छोड़ा

New Delhi : मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) के तीसरे फेज के कर्ताधर्ता रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Jr) ने एक बार फिर मार्वेल (Marvel) को लेकर बड़ा बयान दिया है। आयरन मैन (Iron Man) से MCU में अपना सफर शुरू करने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Jr)  ने एवेंजर्स एंडगेम में आखिरी बार नजर आए।

एंडगेम के साथ ही तीसरे फेज की कहानी भी खत्म हो गई और ये भी पक्का हो गया कि अब आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका यानी कि रॉबर्ट (Robert Downey Jr) और क्रिस इंवास (Chris Evans) मार्वेल (Marvel) की फिल्मों में नजर नहीं आएंगे।  मार्वेल के फैंस के लिए तो ये बुरी खबर है ही लेकिन वो जानना भी चाहते हैं कि ऐसा आखिर हुआ क्या कि क्रिस इंवास (Chris Evans) और टोनी स्टार्क (Tony Stark) ने मार्वेल (Marvel) छोड़ दिया तो इसका जवाब अब खुद रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Jr) ने दिया है।

Robert Downey Jr ने बताया उन्होंने और क्रिस इंवास ने MCU क्यों छोड़ा

CBR.COM की रिपोर्ट के अनुसार रॉबर्ट ने कहा है कि हर सफर का एक अंत होता है। हम किसी एक बस में हमेशा सफर नहीं कर सकते। हमें लगा कि अब हमें मार्वेल से रिटायर होना चाहिए इस वजह से हमने मार्वेल के साथ करार को आगे नहीं बढ़ाया।

बता दें कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Jr) और क्रिस इंवास (Chris Evans) की जोड़ी ने मार्वेल (Marvel) के लिए कई फिल्में की हैं। पहले रॉबर्ट मार्वेल में आए फिर कैप्टर अमेरिका द फर्स्ट एवेंजर्स से क्रिस इंवास (Chris Evans) ने MCU में एंटी की थी। दोनों पर्दे पर दोस्त होने के साथ साथ असल जिंदगी में भी बहुत अच्छे दोस्त हैं।

हाल ही में रॉबर्ट डाउनी (Robert Downey Jr) ने क्रिस इंवास (Chris Evans) को एक महंगी कार भी गिफ्ट की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो क्रिस इंवास (Chris Evans)  नेटफिलिक्स पर जासूसी पर बनी एक वेब सीरिज में नजर आ रहे हैं तो रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Jr) अपनी आने वाली फिल्म शेरलॉक होम्स-3 में बिजी हैं।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles