UC News

Mi Mix 3 का अपग्रेडेड वर्ज़न है Mi Mix 4?

शाओमी का अपकमिंग फ़ोन कंपनी का ऐसा पहला फ़ोन होगा जो Android 10 आधारित MIUI 11 पर रन करेगा।

Mi Mix 3 का अपग्रेडेड वर्ज़न है Mi Mix 4?

हाल ही में Russian tech website Xiaomishka की मिली एक मुताबिक Xiaomi अपने Mi Mix 4 फ़ोन को Shanghai में 24 सितम्बर को लॉन्च कर सकता है। शाओमी का अपकमिंग फ़ोन कंपनी का ऐसा पहला फ़ोन होगा जो Android 10 आधारित MIUI 11 पर रन करेगा। अगर यह फ़ोन Mi Mix 4 भारत में उपलब्ध कराया गया तो वह Mi Mix 2 की जगह ले सकता है।



रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि डिवाइस को दूसरा नाम भी दिया जा सकता है। कंपनी का ‘Mix’ brand इस्तेमाल करने का लाइसेंस जल्द ही खत्म होने वाला है। अगर कंपनी अपना लाइसेंस रेन्यु करवाती है तो यह फ़ोन Mix logo के साथ आ सकता है। वहीँ रिपोर्ट में इस बात का कोई भी ज़िक्र नहीं किया गया है कि किस प्रोसेसर के साथ Mi Mix 4 को लाया जा सकता है। इसके साथ ही कैमरा का भी कोई खुलासा नहीं किया गया है। वहीँ इतनी ही जानकरी मिल पायी है कि Xiaomi device, MIUI 11 पर रन करेगा।



Mi Mix 2 इस सीरीज़ का आखिरी मॉडल था जिसे भारत में उपलब्ध कराया गया था। Mi Mix 2 Qualcomm Snapdragon 835 chipset और 6GB RAM, के साथ इस समय Flipkart पर Rs 29,999 की कीमत में उपलब्ध है। Mi Mix 4 में लेटेस्ट Snapdragon 855 chipset और इसका प्लस एडिशन इस्तेमाल किया जा सकता है। के मुताबिक Mi Mix 4 Samsung-developed 108MP कैमरा के साथ आ सकता है।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles