UC News

Jio ने बंद किया ये पुराना ऑफर, ग्राहकों को अब नहीं मिलेगा फायदा

Jio ने बंद किया ये पुराना ऑफर, ग्राहकों को अब नहीं मिलेगा फायदा
Third party image reference

Jio Fiber प्रीव्यू ऑफर अब नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं है। यह पेशकश रिलायंस जियो द्वारा शुरुआती ग्राहकों के लिए एक परिचय योजना के रूप में पेश की गई थी, ताकि वे उच्च गति ब्रॉडबैंड सेवा का अनुभव कर सकें। यह प्रीव्यू ऑफर जियोफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस के कमर्शियल लॉन्च से पहले पेश किया गया था। इसके लिए, राउटर के प्रकार के आधार पर 4,500 या 2,500 रुपये की वापसी योग्य सुरक्षा राशि रखी गई थी।

Third party image reference

सितंबर में, Jio ने घोषणा की थी कि प्रिव्यू ऑफर के मौजूदा सब्सक्राइबर पेड प्लान्स में माइग्रेट हो जाएंगे। हालांकि, इनमें से कई ग्राहकों को कंपनी द्वारा माइग्रेट किया जाना बाकी है। हालांकि, अब नए ग्राहक प्रीव्यू ऑफर का लाभ नहीं उठा सकते हैं। नए Jio यूजर्स 699 रुपये की शुरुआती कीमत में Jio Fiber को अपना सकते हैं। यह फ्री प्रीव्यू ऑफर की तरह नहीं है। प्रीव्यू ऑफर में ग्राहकों को 2,500 रुपये के एक बार के सिक्योरिटी डिपॉजिट में इंटरनेट कनेक्टिविटी दी जा रही थी। यह ऑफर पहली बार जुलाई 2017 में देखा गया था।

Third party image reference

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, नए Jio ग्राहकों के पास अब प्रीव्यू ऑफर को अपनाने का विकल्प नहीं है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि कंपनी ने पहले ही घोषणा की थी कि भारत में जियोफाइबर के व्यावसायिक लॉन्च के बाद पूर्वावलोकन प्रस्ताव धीरे-धीरे बंद कर दिया जाएगा। हालांकि, अब तक ऑपरेटर द्वारा नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों के लिए प्रीव्यू ऑफर दिया जा रहा था।

प्रीव्यू ऑफर के तहत Jio ग्राहकों को 1.1TB (FUP) डेटा के साथ 100Mbps की स्पीड दे रहा था। 699 रुपये के प्लान में ये लाभ नहीं हैं।

दोस्तों, क्या आप Jio फाइबर लिया हुआ है ? अगर हाँ तो अपना अनुभव हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।


Topic:
READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles

HOT COMMENTS

Raj Malhotra

airtel Or voda idea ka bhi rete bharne wali hai jda intazar nahi hai bus 1 december ko tab pata chlega jio hi acha hai

2 Months ago

4
Faffy

जैसे अनिल बर्बाद हुआ वैसे ये मूकेश्या भिं बर्बाद हो गा रिलायंस बंद हुई अब जियो भी किनारे लग गई बंद हो ने वाली है

2 Months ago

2
Ranchod

Har hapte nya offer.

2 Months ago

0
Read More Comments