UC News

IND vs AUS: रोहित शर्मा को नेट्स प्रैक्टिस के दौरान लगी चोट

IND vs AUS: रोहित शर्मा को नेट्स प्रैक्टिस के दौरान लगी चोट

(India vs Australia ODI Series) का पहला मुकाबला 14 जनवरी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम(Wankhede Stadium) में खेला जाएगा. इस मैच के लिए दोनों टीमें लगातार अभ्यास कर रही है. टीम इंडिया(Team India) के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा(Rohit Sharma) इस मुकाबले से टीम इंडिया के लिए वापसी कर रहे है. टीम इंडिया के लिमिटेड ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज(India vs Sri Lanka T20 Series) के लिए आराम दिया गया था. लेकिन इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर आई है. दरअसल, रविवार को अभ्यास के दौरान रोहित शर्मा चोटिल हो गए है.

खबरों की मानें तो अभ्यास के दौरान बल्लेबाजी करते समय के अंगूठे पर गेंद लग गई. स्पोर्टस्टार की रिपोर्ट के मुताबिक जब टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ रोहित शर्मा कोथ्रो डाउन का अभ्यास करा रहे थे तो इसी दौरान एक गेंद उनके अंगूठे पर जा लगी. रोहित शर्मा को चोट लगने के तुरंत बाद ही टीम इंडिया के फिजियो नितिन पटेल उनके पास आए और उनकी जांच की. हालांकि नितिन पटेल के जांचने के बाद रोहित शर्मा ने अपनी बल्लेबाजी का अभ्यास वैसे ही किया जैसा वो पहले कर रहे थे.

ऐसे में उम्मीद है कि रोहित को जो चोट लगी है वो गंभीर नहीं है. वहीं बीसीसीआई की तरफ से भी रोहित शर्मा की चोट को लेकर कोई खबर नहीं आई है. ऐसे में यह बात मानी जा रही है कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज एकदम सही है वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वापसी करने को पूरी तरह से तैयार है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कब-कब होंगे मुकाबले, जानिए पूरा शेड्यूल

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles