UC News

ICC ने किया ऐसा कमेंट कि भड़क उठे सचिन के फैंस, कर दिया ट्रोल

मौजूदा एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में यहां पर करिश्माई पारी खेलने वाले इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इन दिनों सुर्खियों में हैं. 28 साल के स्टोक्स ने हेडिंग्ले टेस्ट में ऐतिहासिक शतकीय पारी (नाबाद 135) खेलकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तय मानी जा रही हार को जीत में तब्दील कर दिया था. यहां उस मैच में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को एक विकेट से मात दी और पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली.

इसी फोटो के साथ ICC ने किया रीट्वीट

ICC ने किया ऐसा कमेंट कि भड़क उठे सचिन के फैंस, कर दिया ट्रोल
Third party image reference

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप- 2019 के फाइनल में भी बेन स्टोक्स ने नाबाद 84 रनों की बेशकीमती पारी खेली थी और तब उनकी इस पारी ने इंग्लैंड के वर्ल्ड चैम्पियन बनने में अहम भूमिका निभाई थी. यहां उस वक्त अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने ट्वीट कर स्टोक्स को The greatest cricketer of all time (सर्वकालिक महान खिलाड़ी) बताया था.' शेयर की गई उस तस्वीर में स्टोक्स के साथ सचिन तेंदुलकर भी थे.

आईसीसी ने स्टोक्स को लेकर 15 जुलाई को किए गए उसी ट्वीट को रीट्वीट कर दिया और फिर बुधवार (28 अगस्त) को आईसीसी ने रीट्वीट करते हुए इस बार लिखा- ' तुम्हें बताया था.'

...लेकिन सचिन के प्रशंसकों को आईसीसी का यह रुख पसंद नहीं आया. फिर क्या था सचिन के फैंस ने ICC को ट्रोल करना शुरू कर दिया. यहां प्रशंसकों का कहना है कि बेन स्टोक्स प्रशंसा के हकदार जरूर हैं, लेकिन उन्हें सर्वकालिक महान क्रिकेटर नहीं माना जा सकता.

सचिन के प्रशंसकों के ट्वीट-

यहां एक प्रशंसक ने तो सचिन और स्टोक्स के करियर के आंकड़े रख दिए-

- मुझे लगता है कि सचिन इससे ज्यादा सम्मान के हकदार हैं...

-ऐसा मत सोचो कि हम विश्वास करने वाले हैं...

उल्लेखनीय है कि हेडिंग्ले टेस्ट के दौरान इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में महज 67 रनों पर सिमट गई थी और दूसरी पारी में 359 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजबान टीम अपने 9 विकेट 286 रनों पर गंवा चुकी थी. लेकिन बेन स्टोक्स ने पुछल्ले जैक लीच के साथ मिलकर नाबाद 76 रनों की साझेदारी कर टीम को रोमांचक जीत दिला दी. मजे की बात है कि इन 76 रनों में लीच ने सिर्फ एक रन बनाया था.

दोस्तो आपको नही लगता है कमेंट करना चाहिये फाॅलो करे और हमारी हर नई पोस्ट की अपड़ेट पाए अगर आपको लगता है कि हमारी पोस्ट इस लायक है लाइक करे।

Source aaj tak

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles