UC News

IBPS SO मुख्य परीक्षा 25 जनवरी को एडमिट कार्ड जारी ?

नमस्कार दोस्तों यूसी न्यूज़ में स्वागत है अगर आप हमारे आर्टिकल को पसंद करते हैं तो ऊपर दिए गए पीले बटन दबाकर फॉलो करें धन्यवाद।

IBPS SO मुख्य परीक्षा 25 जनवरी को एडमिट कार्ड जारी ?
Google images

आईबीपीएस एसओ मुख्य परीक्षा 25 जनवरी को आयोजित की जाएगी। दिसंबर में आयोजित प्रारंभिक परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवार आईबीपीएस एसओ मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होने के लिए पात्र हैं और इस परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले उम्मीदवारों को चयन के अंतिम दौर के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा, जो कि साक्षात्कार का दौर।

मैत्री बराल द्वारा संपादित नौकरियां?

Google images

IBPS SO 2019 के प्रारंभिक परिणाम, मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी?

नई दिल्ली: आईबीपीएस एसओ मुख्य परीक्षा 25 जनवरी को आयोजित की जाएगी। जिन उम्मीदवारों ने दिसंबर में आयोजित प्रारंभिक परीक्षा उत्तीर्ण की है, वे आईबीपीएस एसओ मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होने के पात्र हैं और इस परीक्षा को उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवारों को चयन के अंतिम दौर के लिए चयनित किया जाएगा। जो साक्षात्कार का दौर है। IBPS SO मुख्य परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड ऑनलाइन जारी कर दिए गए हैं। जिन उम्मीदवारों ने प्रारंभिक परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है, उनका परिणाम 14 जनवरी को घोषित किया गया था, वे आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in से मुख्य परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

IBPS SO एडमिट कार्ड डाउनलोड करें?

Google images

मुख्य परीक्षा का परिणाम फरवरी में घोषित किया जाएगा।

IBPS SO भर्ती की घोषणा हर साल की जाती है। इन परीक्षाओं के माध्यम से, आईबीपीएस विशेषज्ञ अधिकारियों (कानून अधिकारी, आईटी अधिकारी, कृषि क्षेत्र अधिकारी, मानव संसाधन / कार्मिक अधिकारी, विपणन अधिकारी और राजभाषा अधिकारी) के रूप में राष्ट्रीयकृत बैंकों में नियुक्ति के लिए उम्मीदवारों का चयन करता है।

मुख्य परीक्षा उम्मीदवार के पेशेवर ज्ञान का आकलन करेगी। राजभाषा अधिकारी पद के लिए परीक्षा प्रकृति में वस्तुनिष्ठ और वर्णनात्मक दोनों होगी।

विज्ञापन

Google images

ऑनलाइन मुख्य परीक्षा के लिए परीक्षा की अवधि 45 मिनट / 60 मिनट है, उम्मीदवारों को लगभग 2 घंटे या उससे अधिक समय के लिए कार्यक्रम स्थल पर रहना आवश्यक हो सकता है जिसमें विभिन्न औपचारिकताओं जैसे सत्यापन और विभिन्न अपेक्षित के संग्रह के लिए आवश्यक समय शामिल है। दस्तावेज, लॉग इन करना, निर्देश देना आदि, "एसओ भर्ती के लिए परीक्षा सूचना में आईबीपीएस ने कहा?

Article source :Google

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles