UC News

IBPS: मुख्य परीक्षा के परिणाम जारी, यहां है डायरेक्ट लिंक

IBPS: मुख्य परीक्षा के परिणाम जारी, यहां है डायरेक्ट लिंक
Third party image reference

नमस्कार दोस्तों INTERNETBABA चैनल पर आपका स्वागत है।

IBPS SO Mains Result: बैंक व्यक्तिगत चयन संस्थान (IBPS - (Institute of Banking Personnel Selection)) ने विशेषज्ञ अधिकारियों की भर्ती के लिए 2019-20 मुख्य परीक्षा के परिणाम की घोषणा की है। IBPS ने इस परीक्षा के परिणाम अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दी हैं। परिणाम बुधवार, 5 फरवरी, 2020 को घोषित किए गए। वेबसाइट पर दी गई आधिकारिक जानकारी के अनुसार, परिणाम 11 फरवरी, 2020 तक डाउनलोड के लिए उपलब्ध रहेगा।

उम्मीदवार जो आईबीपीएस 2019-20 के विशेष अधिकारियों की मुख्य भर्ती परीक्षा में उपस्थित हुए थे, अब आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने परिणाम सत्यापित कर सकते हैं। ये परिणाम देखने के लिए मुख्य चरण हैं। इसके अलावा, परिणाम देखने के लिए, हम आपको इस Post के अंत में एक सीधा लिंक दिए हैं। इसके जरिए आप अपना रिजल्ट आसानी से देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

  • IBPS SO Mains Result 2019-2020 का परिणाम: डाउनलोड कैसे करें

आधिकारिक आईबीपीएस वेबसाइट पर जाएं।

होम पेज पर ऑनलाइन मुख्य परीक्षा परिणाम की लिंक स्थिति पर क्लिक करें।

आईबीपीएस वेबसाइट पर एक नया पेज खुलेगा। यहां दिए गए स्थान पर अपनी सूची संख्या, जन्म तिथि और अन्य आवश्यक जानकारी दर्ज करें।

लॉग इन करते ही आपका रिजल्ट आपके सामने स्क्रीन पर होगा। इसे डाउनलोड करें, इसे प्रिंट करें और भविष्य के लिए सुरक्षित रखें।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि जो उम्मीदवार इस मुख्य परीक्षा में सफल होंगे, उन्हें अतिरिक्त साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। साक्षात्कार की जगह, तारीख और समय की घोषणा जल्द ही आधिकारिक आईबीपीएस वेबसाइट पर की जाएगी। साक्षात्कार में सफल होने के बाद ही विशेषज्ञ अधिकारी के पद पर नियुक्ति दी जाएगी।

डायरेक्ट लिंक का परिणाम देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Final Words: दोस्तों अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी हो तो Share और Comment जरुर करें। इस नौकरी के आवेदन प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट www.onlinenews.live पर जाएं

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles