UC News

Bigg Boss 13 Episode 15 Update: देवोलिना और शेफाली बग्गा में हुई हाथापाई, रश्मि ने उठाया डंबल

‘बिग बॉस 13’ में देवोलीना और शेफाली बग्गा के बीच पैसों को लेकर हाथापाई हो गई। टास्क के दौरान देवोलीना डंबल से तिजोरी का शीशा तोड़ने के लिए जा रही है कि तभी शेफाली बग्गा ने उन्हें रोक लिया और दोनों के बीच कहासुनी हो गई और देखते ही देखते ये कहासुनी हाथापाई में बदल गई।

Bigg Boss 13 Episode 15 Update: देवोलिना और शेफाली बग्गा में हुई हाथापाई, रश्मि ने उठाया डंबल

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में रोज नया हंगामा देखने को मिलता है। शो की शुरुआत में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए दिखाए गए। वहीं आरती सिंह (Aarti Singh) देवोलिना (Devoleena Bhattacharjee) से अपने अफेयर के खबर से जुड़े सवाल पूछती है... देवनोलिना से उन्होंने पूछा कि क्या उन्होंने सिद्धार्थ और मेरे अफेयर को लेकर कोई न्यूज पढ़ी?.. इस पर देवोलिना मना करती है। जिसके बाद आरती कहती है कि वो अगले साल शादी हर हाल में करेंगी। इसके बाद अगले दिन की सुबह 'क्या बात है क्या चीज है पैसा' गाने से होती है।

घर की क्वीन देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee Bigg Boss Queen) घरवालों को काम बांटती है। वॉशरूम का काम पारस को जबकि माहिरा (Paras Chhabra Mahira Sharma) को लिविंग रूम का काम देती है, इसके अलावा, शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) को बर्तन साफ करने का काम देती है। इसके बाद बिग बॉस लड़कियों के नॉमिनेशन का टास्क देते है। इस टास्क के लिए दो टीमें बनाई जाती है। पहली टीम में रश्मि (Rashami Desai), माहिरा (Mahira Sharma) और देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) जबकि दूसरी टीम में शेफाली (Shefali Bagga), शहनाज (Shehnaz Gill) और आरती (Aarti Singh) है। टास्क में दोनों टीमों को लड़कों से पैसे लेकर अपनी तिजोरी में पैसों से भरनी हैं।

टास्क के बीच शेफाली और देवोलीना के बीच हाथापाई (Devoleena Bhattacharjee And Shefali Bagga Fight) होती हुई नजर आती है। देवोलीना डंबल से तिजोरी का कांच फोड़ने की कोशिश करती है। इस दौरान शेफाली देवोलीना का रास्ता रोक लेती है और उससे डंबल छीनने की कोशिश करती है। इसी बीच दोनों की हाथापाई हो जाती है। टास्क के खत्म होने पर बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और पारस (Paras Chhabra) से टीमों के पैसे गिनने के लिए कहते हैं, लेकिन उनका योगदान न होने पर ये काम बिग बॉस की टीम करती है।

पैसों की गिनती होने पर (BB Bank Nomination Task) बिग बॉस दूसरी टीम को विजेता करार देते है जबकि पहली टीम को नॉमिनेट करते है। यानी इस हफ्ते जो लड़कियां नॉमिनेट हुई हैं, वो हैं रश्मि देसाई (Rashami Desai Nominate) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma Nominate).. चूंकि देवोलिना क्वीन थी.. इसके वो इस हफ्ते नॉमिनेशन की टास्क (Nomination Task) से सुरक्षित रही।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles