UC News

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ ने कहा फेक है मधुरिमा-विशाल का रिश्ता

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ ने कहा फेक है मधुरिमा-विशाल का रिश्ता

मुंबई | Bigg Boss 13 के घर में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के शो में प्रवेश करने के बाद से ही दोनों के झगड़ों से घर के अन्दर हंगामा मचा हुआ है |

हाल ही में मधुरिमा ने विशाल को अपने चप्पल से मारा। विशाल के साथ यह अच्छा नहीं हुआ और उन्होंने मधुरिमा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। हालाँकि, सभी गृहणियों के साथ एक चर्चा के बाद, मधुरिमा और विशाल ने अपने मतभेदों को सुलझा लिया।

बाद में दोनों को गले मिलते और एक दूसरे को किस करते देखा गया था। सिद्धार्थ और शेफाली, जो गार्डन एरिया में बैठे थे, इसे देखते हैं और उन्हें नकली कहते हैं। सिद्धार्थ शेफाली से कहते है, वे दोनों इतने नकली हैं और उन्हें इस तरह देखना एक बड़ा मजाक है।

वे आगे कहते हैं, विशाल सिर्फ कुछ घंटों पहले मधुरिमा को घर से बाहर निकालने पर तुले थे और अब वे गले मिल रहे है और किस कर रहे हैं | वे सभी को दिखा रहे हैं कि वे कैसे एक दूसरे के प्यार में पागल हैं। शेफाली इस पर सहमत हो जाती है और वे हंसते हैं।

पिछले एपिसोड में विशाल मधुरिमा के व्यवहार से आहत होकर मधुरिमा पर बहुत ज्यादा उत्तेजित हो गए थे और बिग बॉस से उन्हें शो से बाहर करने की मांग की थी | सजा के रूप में, मधुरिमा को बिग बॉस ने दो सप्ताह के लिए नामांकित किया।

मधुरिमा और विशाल की मुलाकात चंद्रकांता के दौरान हुई और एक दूसरे से प्यार हो गया। कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद उनके बीच ब्रेकअप हो गया था ।

वैसे इस हफ्ते Bigg Boss 13 के घर में सारे लोग घर से बेघर होने के लिये नॉमिनेट हो गए है और अब देखते है कौन सा सदस्य घर से बेघर होगा |

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles