UC News

Bigg Boss 13 : शहनाज़ ने सिद्धार्थ को भड़काया आरती के खिलाफ

Bigg Boss 13 : शहनाज़ ने सिद्धार्थ को भड़काया आरती के खिलाफ

मुंबई | Bigg Boss 13 के घर में शहनाज गिल, जो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक गहरी बोन्डिंग शेयर करती हैं, आजकल सिद्धार्थ और उनके बीच काफी दूरी नज़र आती हैं |

सिद्धार्थ ने शहनाज़ के साथ शेयर किया कि उन्हें लगता है कि शहनाज़ और आरती सिंह दोनों स्मार्ट खिलाड़ी हैं। शहनाज़ ने तुरंत जवाब दिया और पूछा कि क्या उसे लगता है कि वह उसके साथ खेल खेल रही है। सिद्धार्थ का कहना है कि यह खेल बिल्कुल नहीं है, लेकिन वह स्मार्ट है।

इसके बाद दोनों अन्य हाउसमेट्स पर चर्चा करते हैं कि शेफाली जरीवाला एक गेम खेलने की पूरी कोशिश कर रही है। वह उसे यह भी बताती है कि आरती बहुत अच्छा खेल खेल रही है और मजबूत हो रही है। वह आरती के खिलाफ सिद्धार्थ को उकसाने की कोशिश करता है।

वह उसे बताती है कि वह समझदार है और बहुत अच्छी तरह से जानती है कि अगर वह रश्मि से बात करती है तो सिद्धार्थ को यह अच्छा नहीं लगेगा इसलिए वह सिद्धार्थ की अनुपस्थिति में बात करती है। वह आगे कहती है कि रश्मि को भी इस बात का एहसास है और उसने उसके बारे में उसके साथ यह शेयर किया।

शहनाज़ कहती हैं कि रश्मि को इसका बुरा लगता है।इस हफ्ते सभी हाउसमेट्स को कप्तानी के दावेदार बनने का मौका मिला, लेकिन वे किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सके और कार्य समाप्त हो गया। नतीजतन, तीन प्रतियोगी पारस छाबड़ा, आसिम रियाज़ और माहिरा शर्मा, जो बिग बॉस द्वारा दंडित किए गए थे।

बिग बॉस ने घोषणा की कि जब तक बिग बॉस अगले कप्तान की घोषणा नहीं करेंगे, तब तक घर के सभी काम तीनों करेंगे।

अब देखना यह है कि Bigg Boss 13 के घर में इस हफ्ते कौन घर का कप्तान बनता है और कैसे घरवालों से सारे काम करवाता है |

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles