UC News

Bigg Boss 13 : आरती ने कहा ” रश्मि की कठपुतली थे अरहान “

Bigg Boss 13 : आरती ने कहा ” रश्मि की कठपुतली थे अरहान “

मुंबई | Bigg Boss 13 के प्रतियोगी, रश्मि देसाई और आरती सिंह रियलिटी शो में प्रवेश करने से पहले ही काफी अच्छे दोस्त थे | हालांकि, घर के अंदर घटनाओं और समीकरणों के कारण, दोनों अब उस करीबी बंधन को शेयर नहीं करते हैं।

नवीनतम एपिसोड में, शहनाज़ को आरती सिंह और रश्मि देसाई के बीच चीजों को बदलने की कोशिश करते हुए देखा जाता है। वह आरती को बताती है कि रश्मि को तब बुरा लगता है जब आरती केवल सिद्धार्थ की अनुपस्थिति में उससे बात करती है।

आरती धैर्यपूर्वक शहनाज़ की बात सुनती है और जवाब देती है कि उसने एक शब्द भी नहीं कहा या रश्मि से पूछताछ नहीं की जब फोन करने वाले ने बताया कि रश्मि उसे भावनात्मक रूप से इस्तेमाल कर रही है और ऐसा करते हुए वह एक मूर्ख की तरह दिखती है। रश्मि को पता चलता है कि शहनाज़ आरती के साथ उसके बारे में बातचीत कर रही है और मधुरिमा को बताती है।

आरती आगे कहती है कि जब भी वह अस्वस्थ हुई या बीमार पड़ी है, तो उसने हमेशा उसकी देखभाल की, लेकिन रश्मि ने कभी इसकी सराहना नहीं की। तब शहनाज़ जोड़ती है कि वह भावनात्मक रूप से आरती से जुड़ी हुई है, तो आरती जवाब देती है कि यह उसके लिए खत्म हो गया है और वह उसके साथ कोई संबंध नहीं रखना चाहती।

आरती ने शहनाज़ के साथ यह भी साझा किया कि कैसे रश्मि ने अपनी टिप्पणियों के साथ एक बार फिर से उसे चोट पहुंचाई है और वह कभी भी खुद को सही नहीं ठहरा सकती है। वह नवीनतम घटना का उल्लेख करती है जहां रश्मि ने उसे, सिद्धार्थ शुक्ला की कठपुतली कहा था।

वह कहती है कि वह यह भी कह सकती है कि अरहान खान रश्मि की कठपुतली था और वह उसे बचाने की कोशिश में बेदखल हो गया। वह कहती है कि अगर वह खुद को सही ठहराने की कोशिश करती है, तो 10 अन्य चीजें सार्वजनिक रूप से खुलेंगी, जो वह नहीं चाहती है।

शहनाज़, आरती को बताती है कि वह सिद्धार्थ और आरती के साथ जुड़ी हुई है। आरती, शहनाज़ से यह भी कहती है कि जब भी वह रश्मि के साथ बैठती है, वह हमेशा सिद्धार्थ के बारे में बात करती है और उसे यह पसंद नहीं है।

अब देखना यह है कि Bigg Boss 13 के घर में इस हफ्ते कैसे घरवालों के समीकरण आपस में बदलते दिखाई देते हैं |

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles