UC News

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना को भी हुआ असीम रियाज से प्यार, मंगेतर संग तोड़ा रिश्ता

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना को भी हुआ असीम रियाज से प्यार, मंगेतर संग तोड़ा रिश्ता

Bigg Boss 13: बिग बॉस (Bigg Boss) में इन दिनों फैमली वीक चल रहा है. जिसमें शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने आकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने असीम को बताया कि हिमांशी (Himanshi khurana) ने अपने मंगेतर से ब्रेकअप कर बाहर असीम का इंतजार कर रही है.

पराग त्यागी की ये बात सुनकर असीम सहित सभी घरवाले खुश हो जाते हैं. असीम (asim riaz) को पराग द्वारा बताई गई बातों पर अभी तक यकीन नहीं हो रहा है. बीते एपिसोड में घरवाले हिमांशी को लेकर असीम को चिढ़ाते हुए नजर आए. असीम भी घर वालों से ये कहते हुए दिखें कि मैं बाहर जाकर हिमांशी से अपने दिल की बात बयां करना चाहता था. मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी थी. असीम ने आगे ये भी कहा कि मुझे नहीं पता था हिमांशी और मेरी बात इतनी जल्दी बन जाएगी.

असीम जहां एक तरफ इस बात को लेकर खुश नजर आ रहे हैं तो वहीं वो थोड़ा हैरान भी हैं कि आखिर हिमांशी ने अपने मंगेतर संग इतना पुराना रिश्ता कैसे तोड़ गिया. वहीं शहनाज गिल भी हिमांशी के मंगेतर के बारे में बात करती हुई नजर आईं. शहनाज कहती हैं कि उसके मंगेतर का नेचर पोजेसिव हैं. उन्हें हिमांशी और असीम संग बिग बॉस में इस तरह से साथ रहना पसंद नहीं आया होगा.

वहीं बताते चलें कि असीम के भाई उमर रियाज भी घर में आते हैं. जिसका प्रोमो सोशल मीडिया पर जारी हुआ है. प्रोमो में दिखाया गया है कि असीम ने उमर से हिमांशी के ब्रेकअप का सच पूछा. इस पर उमर ने इस तरह की किसी भी खबर से साफ इंकार कर दिया है.

फैन क्लब द्वारा एक पोस्ट शेयर किया है इसमें हिमांशी खुराना जल्द ही बिग बॉस में बतौर गेस्ट अंदर जाने वाली हैं. ऐसे में दर्शकों के लिए असीम और हिमांशी को साथ में देखना काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है.

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles