UC News

Bigg Boss 13: मधुरिया तुली ने विशाल को लेकर किया खुलासा, बोली- मुझे कई बार मारा है

Bigg Boss 13: मधुरिया तुली ने विशाल को लेकर किया खुलासा, बोली- मुझे कई बार मारा है

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का बीता हफ्ता काफी इंटरटेनिंग रहा. शो में ओवर एग्रेसिव होने पर सलमान खान ने मधुरिमा (Madhurima Tul) और विशाल ( Vishal singh ) की जबरदस्त क्लास लगाई. इसी के साथ विशाल को फ्राई पैन से पीटने पर मधुरिमा को शो से बाहर कर दिया गया है.शो से बाहर निकलने के बाद मधुरिमा ने अपने इंटरव्यू में विशाल को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए.

मधुरिमा तुली ने अपने इंटरव्यू में कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है जब उन्होंने विशाल के साथ ऐसी हरकत की है. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि रिश्ते में रहने के दौरान ऐसा एक नहीं बल्कि कई बार हुआ है जब विशाल ने मुझे मारा है. लेकिन मैंने हमेशा विशाल को माफ किया है. उन्होंने ऐसा सब सिर्फ अपने प्यार के लिए किया.

मधुरिमा ने आगे कहा की मैं विशाल से प्यार करती थी, इस वजह से मैंने सभी चीजों को हमेशा इग्नोर किया है. मधुरिमा ने आगे कहा कि जब कोई फीमेल प्यार में होती है तो बहुत आसानी से माफ कर देती है और अपने पार्टनर के साथ रहने के बारे में सोचती है. यही वजह है कि मैंने उसे हमेशा माफ किया है. उन्होंने आगे कहा कि ये मेर लिए मेंटल टॉर्चर था. उसने मुझे झूठी उम्मीदें दीं. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि उसने मुझे कभी प्यार किया है.

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles