UC News

Bigg Boss 13: खेसारी लाल यादव उड़ाएंगे घरवालों की नींद, 25 अक्टूबर को घर में लेंगे वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस के 13वें सीजन (Bigg Boss 13) में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को एंट्री मिलने वाली है। खबर है कि खेसारी लाल यादव ने वाइल्ड कार्ड एंट्री का ऑफर एसेप्ट कर लिया है। जिसके चलते अब खेसारी 25 अक्टूबर को घर के अंदर एंट्री लेंगे।

Bigg Boss 13: खेसारी लाल यादव उड़ाएंगे घरवालों की नींद, 25 अक्टूबर को घर में लेंगे वाइल्ड कार्ड एंट्री

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) को लेकर बेशक कई आवाजें उठ रही हो, लेकिन हकीकत ये है कि बिग बॉस के चाहने वाले जरा भी कम नहीं हुए है। एक तरफ शो को बंद करने के लिए करणी सेना और बीजेपी नेता आगे आ रहे है और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से शो बंद करने की अपील कर रहे है.. वहीं बॉलीवुड के साथ-साथ अब भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) भी शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए आगे आ रहा है।

'बिग बॉस 13' में टिकट टू फिनाले (Bigg Boss Ticket To Finale) के लिए घरवालों के बीच रेस शुरु हो गई है, लेकिन फिनाले से पहले शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अब वो ट्विस्ट क्या है, इसके लिए आपको फिनाले का इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि हम इस ट्विस्ट के राज से पर्दा उठाने वाले है। दरअसल, फिनाले से पहले बिग बॉस के घर में कई कटेंस्टेंट वाइल्ड कार्ड (Bigg Boss Wild Card Entry) के जरिए एंट्री लेने वाले है और वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री लेने वालों में से एक होंगे भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)....

loading....

जी हां.. खबर सामने आई है कि खेसारी लाल यादव बिग बॉस के घर में एंट्री (Khesari Lal Yadav Bigg Boss) लेने वाले है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस की टीम ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए खेसारी लाल यादव से बात की है। अभी ये बात को कन्फर्म नहीं है कि खेसारी लाल ने बिग बॉस में आने का ऑफर एसेप्ट किया है या नहीं.. लेकिन माना जा रहा है कि वो इसी महिने के आखिर में घर में एंट्री ले लेंगे।

25 अक्टूबर को खेसारी लाल बिग बॉस के घर में एंट्री लेकर शो को एक नया मोड़ देंगे। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर से दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और कोयना मित्रा (Koena Mitra) बेघर हो चुकी है और इस हफ्ते दो और घर वालों को घर के बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। वाइल्ड कार्ड के जरिए कोएना और दलजीत कौर दोनों ने वापस घर में एंट्री लेने की इच्छा जाहिर की है।

loading....

बिग बॉस में भोजपुरी सिनेमा के कई सितारें बतौर कटेंस्टेंट जा चुके है। रवि किशन (Ravi Kishan), मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), संभावना सेठ (Sambhavna Seth), मोनालिसा (Monalisa).. इन सब ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली, वो बात अलग है कि किसी ने भी जीत हासिल नहीं की। कहा जा रहा है कि अगर खेसारी लाल घर में एंट्री लेते है तो ये रिकॉर्ड तोड़ सकते है और शो को जीत सकते है, क्योंकि खेसारी को न सिर्फ भोजपुरी के फैंस प्यार करते है बल्कि उन्हें बॉलीवुड की ओर से भी बेहद प्यार मिलता आया है।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles