UC News

AAP सांसद ने कहा- BJP में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई चेहरा नहीं

AAP सांसद ने कहा- BJP में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई चेहरा नहीं

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।दिल्ली विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Election 2020) के लिए जीत का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी (AAP) ने बीजेपी (BJP) के उम्मीदवारों की आखिरी सूची देखने के बाद बीजेपी की हार का दावा किया है। उम्मीदवारों की सूची को लेकर आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा है कि बीजेपी ने चुनाव लड़ने से पहले ही हार मान ली है।

संजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि क्या पूरी भाजपा में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई चेहरा नहीं है? Captain के बिना कैसे लड़ेगी Team? भाजपा की सूची देखने के बाद स्पष्ट हो गया है कि भाजपा ने चुनाव लड़ने से पहले ही हार मान ली है। Walkover दे दिया है।

दिल्ली चुनाव: BJP ने जारी की दूसरी सूची, केजरीवाल को टक्कर देंगे सुनील यादव

कांग्रेस-बीजेपी ने केजरीवाल के खिलाफ इनको उतारा
बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए कांग्रेस (Congress) के बाद बीजेपी (BJP) ने भी अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। बीजेपी ने दिल्ली चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों के नाम की सूची जारी की है। पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली से सुनील यादव (Sunil yadav) को चुनावी अखाड़े में उतारा है। वहीं कांग्रेस ने रोमेश सभरवाल को केजरीवाल के खिलाफ मैदान में उतारा है।

दिल्ली चुनाव: कांग्रेस ने की 7 और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, केजरीवाल के खिलाफ सभरवाल मैदान में

बीजेपी की दूसरी लिस्ट में इनको मिला टिकट
बीजेपी द्वारा जारी दूसरी लिस्ट में नांगलोई जाट से सुमनलता शौकीन, राजौरी गार्डन से रमेश खन्ना, हरि नगर से तेजिंदर पाल बग्गा, दिल्ली कैंट से मनीष सिंह, नई दिल्ली से सुनील यादव, कस्तूरबा नगर से रविंद्र चौधरी, महरौली से कुसुम खत्री, कालकाजी से धर्मवीर सिंह, कृष्णा नगर से अनिल गोयल और शाहदरा से संजय गोयल जैसे दिग्गज उम्मीदवारों को पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए चुनावी मैदान में उतारा है।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles