UC News

24 सितंबर को होगा लॉन्च Xiaomi Mi 9 Pro 5G, Mi Mix 5G और MIUI 11

Xiaomi Mi 9 फ्लैगशिप के अपग्रेडेड वर्जन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसे Mi 9 Pro 5G करार दिया गया है और इस महीने के अंत में एक नया Mi मिक्स सीरीज फोन लॉन्च किया गया है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि यह एमआई 9 प्रो 5 जी और एमआई मिक्स 5 जी का 24 सितंबर को एक इवेंट में अनावरण किया जाएगा। दोनों फोन एक नए एमआई टीवी मॉडल में शामिल होंगे जिसे हाल ही में Xiaomi ने छेड़ा था। साथ ही, MIUI 11 के अगले पुनरावृत्ति, जिसे MIUI 11 कहा जाता है, का भी उत्पाद लॉन्च कार्यक्रम में अनावरण किया जाएगा।

24 सितंबर को होगा लॉन्च Xiaomi Mi 9 Pro 5G, Mi Mix 5G और MIUI 11
Third party image reference

आधिकारिक Xiaomi ट्विटर हैंडल और वीबो अकाउंट से पता चला है कि Mi 9 Pro 5G और Mi Mix 5G दोनों को 24 सितंबर को बीजिंग में एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। Mi 9 Pro 5G को पहले ही कंपनी के मालिकाना हक का समर्थन करने की पुष्टि की जा चुकी है। टर्बो तकनीक, जो 30W वायरलेस चार्जिंग क्षमता का दावा करती है। कंपनी ने यह भी खुलासा किया कि एक नया Mi TV मॉडल भी पाइपलाइन में है और इस इवेंट में इसका अनावरण किया जाएगा, और MIUI 11 को भी पेश किया जाएगा।

Third party image reference

जहां तक ​​आंतरिक स्पेसिफिकेशंस की बात है, Mi 9 Pro 5G कथित तौर पर स्नैपड्रैगन 855 प्लस SoC द्वारा संचालित किया जाएगा, जिसे 12GB तक रैम के साथ जोड़ा जाएगा। यह 12-मेगापिक्सेल टेलीफोटो लेंस और 16-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस द्वारा सहायता प्राप्त 48-मेगापिक्सल के प्राथमिक सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरे पैक कर सकता है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 20-मेगापिक्सल का स्नैपर होगा। उम्मीद है कि Xiaomi Mi 9 Pro 5G के साथ-साथ 30W वायरलेस चार्जिंग पैड और 20W स्मार्ट वायरलेस पैड जैसे नए सामान लॉन्च करेगा, जो समय और चार्जिंग स्तर दिखाएगा।

Third party image reference

दूसरी ओर, Mi मिक्स 5G को 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ वाटरफॉल स्क्रीन की सुविधा दी गई है। फोन कथित तौर पर पॉप-अप कैमरा डिज़ाइन को नियोजित करेगा और 100-मेगापिक्सल के रियर कैमरे से लैस होगा, जो कि 108-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL ब्राइट HMX सेंसर हो सकता है जिसकी पुष्टि चार आगामी Xiaomi फोनों में की गई है 'tucana', 'draco', 'umi', और 'cmi' के रूप में कोडित। Mi मिक्स 5G भी 40W फास्ट चार्जिंग मानक का समर्थन करने के लिए अफवाह है।

MIUI 11 के बारे में बात करते हुए, हाल ही में एक लीक ने बताया कि यह नए आइकनोग्राफी, एक नया MIUI ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले, डायनामिक साउंड फ़ीचर, रीडिज़ाइन्ड फ़ाइल मैनेजर, डार्क मोड शेड्यूलर और अन्य नए तत्वों के बीच एक त्वरित उत्तर सुविधा पेश करेगा।


READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles

HOT COMMENTS

Aurangzeb

dhik hai

1 Months ago

0
Kuru

iski price kya hai

1 Months ago

0
Read More Comments