UC News

सचिन तेंदुलकर ने मजाकिया अंदाज में बताया सौरव गांगुली का सच

सचिन तेंदुलकर अपने साथी पूर्व सलामी बल्लेबाज और BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की सोशल मीडिया पर खिंचाई करते नजर आ रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर ने मजाकिया अंदाज में बताया सौरव गांगुली का सच

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट के महान पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अपने साथी सलामी बल्लेबाज और पूर्व दिग्गज सौरव गांगुली (BCCI President Sourav Ganguly) की सोशल मीडिया पर खिंचाई करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल सौरव गांगुली ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि "ठंड की सुबह में एक अच्छा फिटनेस सेशन तरोताजा कर देता है"।

सचिन तेंदुलकर ने की सौरव की खिंचाई

इस पर भारतीय पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने प्रतिक्रिया देते हुए सौरव गांगुली की खिंचाई कर दी। उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा कि, 'शाबाश दादी क्या बात है'

इस पर सौरव गांगुली भी प्रतिक्रिया देते नजर आए और उन्होंने सचिन तेंदुलकर को धन्यवाद देते हुए लिखा "मैं हमेशा से फिटनेस को पसंद करता आया हूं, आपको भी इसके बारे में याद होगा आपको याद है ना हमारे पुराने ट्रेनिंग के दिन"।

इस पर सचिन तेंदुलकर ने जवाब देते हुए उनकी जमकर खिंचाई कर दी, तेंदुलकर ने लिखा कि 'हां दादी हम सभी जानते हैं कि, आप ट्रेनिंग को कितना पसंद करते थे, खासकर स्किपिंग को'। यहां सचिन तेंदुलकर का इशारा स्किपिंग को लेकर यह था, कि आप ट्रेनिंग सेशन स्किप कर देते थे, या छोड़ देते थे।

सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर की सलामी जोड़ी के नाम का लोहा पूरी दुनिया जानती है। दोनों पूर्व दिग्गजों ने भारत के लिए एकदिवसीय क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ साझेदारी निभाने का कारनामा किया है। सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर ने भारतीय क्रिकेट के वनडे इतिहास में 136 पारियों में लगभग 50 की औसत से 6609 रन बनाए थे।

दोनों बल्लेबाजी के साथ-साथ हैं अपनी दोस्त के लिए भी जाने जाते हैं, जो लंबे समय तक मैदान पर सलामी जोड़ी के रूप में रहे और आज भी अपनी दोस्ती निभाते आ रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles