UC News

सचिन तेंदुलकर ने गांगुली की खोल दी पोल, कहा हम सब जानते है

सचिन और गांगुली दुनिया की सबसे सफल ओपेनिंग जोड़ी मानी जाती है। दोनों को एक साथ खेलते जाने का मज़ा भी कुछ निराला था। दोनों ही खिलाड़ियों को काफी ज्यादा उपलब्धि हासिल है। दोनों ही खिलाड़ियों के नाम क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड हासिल है। सचिन और गांगुली ने 176 वनडे मैचों में साथ बैटिंग की और 8227 रन की साझेदारी की. यह दो वनडे फॉर्मेट में दो बल्लेबाजों के बीच सबसे अधिक रन की साझेदारी का विश्व रिकॉर्ड है। सचिन-गांगुली के बीच सबसे अधिक रन की ओपनिंग साझेदारी का विश्व रिकॉर्ड है। उन्होंने बतौर ओपनर 136 वनडे मैच में 6609 की साझेदारी की थी।

सचिन तेंदुलकर ने गांगुली की खोल दी पोल, कहा हम सब जानते है
Third party image reference

दोनों भी खिलाड़ी रिटायरमेंट के बाद एक दूसरे की खिंचाई करते नज़र आते है। दरअसल गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ठंडी सुबह में अच्छा फिटनेस सेशन बहुत तरोताजा करने वाला होता है। इस पर सचिन तेंदुलकर कर ने कंमेंट कर दिया, शाबाश दादी। क्या बात है।

Third party image reference

सचिन के ट्वीट पर फिर गांगुली ने कंमेंट किया, शुक्रिया चैंपियन, लेकिन में कभी फिटनेस को लेकर कभी पीछे नही रहा। तुम्हे याद तो होंगे ही न पुराने दिन। फिर तो सचिन को गांगुली की मज़ा लेने का पूरा मौका मिल गया। इसके बाद सचिन ने गांगुली की खिंचाई करते हुए लिखा उन्होंने फिर लिखा, 'हां, दादी, हम सभी जानते हैं कि तुम ट्रेनिंग को कितना पसंद करते थे, खासकर स्किपिंग को। सचिन का इशारा इस ओर था कि गांगुली ट्रेनिंग को स्किप करना या छोड़ देना पसंद करते थे। सचिन तेंदुलकर कर दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेटर है। जिनके सामने सभी रिकॉर्ड फीके नज़र आते है।

Third party image reference


READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles