UC News

शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो अब ना खरीदें, जानिए क्यों

दोस्तों अगर आप रेडमी नोट 5 प्रो खरीदना चाहते हैं तो यह ख़बर जरूर पढ़ें हो सकता है इस खबर को पढ़कर आपका डिसीजन बदल जाए या फिर आपको किसी दूसरे बेहतरीन विकल्प के बारे में पता चल जाए और वैसे भी Flipkart पर रेडमी नोट फाइव प्रो तुरंत ही आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है तो यहां पर हम कुछ ऐसे प्रमुख कारण बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से रेडमी नोट 5 प्रो आप ना खरीदें।

शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो अब ना खरीदें, जानिए क्यों
Third party image reference

महंगा हुआ

आमतौर पर आपने देखा होगा कोई भी फोन लांच होने के बाद सस्ता होता है ना कि महंगा। लेकिन अभी हाल ही में लॉन्च हुए रेडमी नोट 5 प्रो के 4 जीबी रैम वेरिएंट को कंपनी ने महंगा कर दिया है पहले इस कंपनी ने रेडमी नोट 5 प्रो के 4जीबी रैम वेरिएंट को मात्र 13999 रुपये में लॉन्च किया था और इस वेरिएंट की मांग भी बहुत ज्यादा थी लेकिन कंपनी ने इस फोन पर पूरे 1000 रुपये बढ़ा दिए हैं अब यह फोन 14999 रुपये में उपलब्ध रहेगा।

शाओमी मी ए2 जल्द आएगा भारत

शाओमी Mi A1 की अपार सफलता के बाद शाओमी ने इसके अपग्रेडेड वर्जन शाओमी एमआई ए2 को चाइनीस मार्केट में लॉन्च कर दिया है और उम्मीद है कि यह फोन जल्दी भारत में उपलब्ध हो जाएगा। ऐसे में अगर आप ड्यूल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको शाओमी मी ए2 एक अच्छा विकल्प उपलब्ध कराएगा और कीमत भी कम हो सकती है।

Third party image reference

आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 है अच्छा विकल्प

अगर आप रेडमी नोट 5 प्रो खरीदना चाहते हैं तो अभी रुक जाइए क्योंकि आसुस जेनफोन मैक्स प्रो M1 को लॉन्च कर दिया है और जल्द ही भारत में भी उपलब्ध हो जाएगा। हालांकि इस फोन का फ्री आर्डर आप कर सकते हैं लेकिन उपलब्धता कब तक होगी इसकी कोई सटीक जानकारी नहीं मिली है रेडमी नोट 5 प्रो की अपेक्षा कैमरा कुछ कम जरूर है लेकिन कीमत और बैटरी में बड़ा अंतर है यह फोन लेकर आप 4000 रुपये बचा सकते हैं और 5000 एमएएच की दमदार बैटरी पा सकते है।

Third party image reference

स्टॉक तुरंत हो जाता है खत्म

शाओमी के ज्यादातर फोन फ्लैश सेल के द्वारा ही बेचे जाते हैं और फ्लैश सेल के दौरान आउट ऑफ स्टॉक होने की समस्या बहुत ज्यादा आती है और जब से रेडमी नोट 5 प्रो लॉन्च हुआ है तब से यह समस्या और भी ज्यादा आई है हालांकि कंपनी ने इस की उपलब्धता को बढ़ाने के लिए आश्वासन दिया है लेकिन इसका कोई खास असर नहीं दिखाई दिया है।

Third party image reference

दोस्तों आप मुझे कमेंट करके बताइए क्या आप रेडमी नोट 5 प्रो खरीदना चाहते हैं और अगर पढ़कर अच्छा लगे तो फॉलो जरूर कीजिए लाइक एवं शेयर कीजिए और इसी तरह की टेक्नॉलॉजी न्यूज़ पाने के लिए बने रहिए हमारे साथ। धन्यवाद


READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles