UC News

शाओमी ने लॉन्च किया ये धांसू फोन, कीमत सिर्फ इतनी

यह बात तो किसी से नहीं छिपी है कि शाओमी ने बहुत ही कम समय में बाजार में अच्छी पकड़ बना ली है. शाओमी ने इस महीने अपने नोट सीरीज के नए स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो को लॉन्च किया था. शाओमी के इस फोन की पहली सेल 22 फरवरी को फ्लिपकार्ट पर लगी थी जिसमें मात्र कुछ ही सेकंड्स में ये आउट ऑफ स्टॉक हो गया. आइए शाओमी के इन दोनों फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं-

शाओमी ने लॉन्च किया ये धांसू फोन, कीमत सिर्फ इतनी
Third party image reference

रेडमी नोट 5 की बात करें तो शाओमी ने अपने इस फोन को दो वैरिएंट 3 GB रैम/32 GB स्टोरेज और 4 GB रैम/64 GB स्टोरेज लॉन्च किये हैं. जिनकी कीमत 9,999 रुपये और 10,999 रुपये है. रेडमी नोट 5 के बारे में कुछ बातें करें तो इसमें 5.99 इंच की डिस्प्ले दी गई है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है. कैमरे की बात करें तो शाओमी के इस फोन में 12 MP का रियर कैमरा और 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. बैटरी की बात करें तो इसमें 4000 mAh की बैटरी दी गई है. शाओमी का यह फोन एंड्रॉइड नौगट बेस्ड MIUI 9 पर काम करता है.

Third party image reference

शाओमी के प्रीमियम बजट स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 प्रो की बात करें तो इसे भी दो वैरिएंट 4 GB रैम/64 GB स्टोरेज और 6 GB रैम/64 GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है. जिसकी कीमत 13,999 और 16,999 रुपये है. शाओमी के इस फोन की खास बात है कि इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. जसमें 12MP+5MP के दो रियर कैमरे दिए गये हैं. इसके अलावा इसमें 20MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. रेडमी नोट 5 प्रो में 5.99 इंच की डिस्प्ले दी गई है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है. 4000 mAh बैटरी से लैस शाओमी का यह फोन MIUI 9 पर चलता है.

शाओमी के इस फोन की अगली सेल 28 फरवरी को फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी.

Third party image reference

आपको शाओमी का यह फोन कैसा लगा कमेंट में जरूर बताएं. खबर पसंद आई हो तो लाइक और फॉलो करना ना भूलें.

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles