UC News

विराट कोहली या एबी डिविलियर्स? ब्रैड हॉग ने इस खिलाड़ी को बताया अपना पसंदीदा बल्लेबाज

विराट कोहली या एबी डिविलियर्स? ब्रैड हॉग ने इस खिलाड़ी को बताया अपना पसंदीदा बल्लेबाज

नई दिल्ली: विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के बीच ऑन फील्ड के अलावा ऑफ फील्ड भी एक बेहतरीन रिश्ता है. दोनों आईपीएल में एक ही टीम यानी की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं. वहीं दोनों खिलाड़ी एक दूसरे की तारीफ कभी करना नहीं भूलते. ऐसे में अब हर फैंस का बार बार ये सवाल होता है कि दोनों में से बेस्ट कौन है? इसी पर अब एक पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ने अपना जवाब दे दिया है.





ब्रैड हॉग ने कहा कि कोहली के स्टार्स यानी की स्टैट्स उनका बैकअप करते हैं. ब्रैड हॉग से ट्विटर पर एक यूजर ने सवाल पूछते हुए कहा था कि विराट भी अपने सबसे बेहतरीन दौर में हैं तो वहीं डिविलियर्स भी शानदार तरीके से रिटायरमेंट के लिए तैयार हैं? लेकिन दोनों बल्लेबाजों में से कौन सा बल्लेबाज सबसे बेस्ट है? इसी पर हॉग का जवाब था कि विराट के आंकड़े उन्हें सबसे बेस्ट बल्लेबाज बताते हैं.


बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद का मानना है कि विराट कोहली बेहतरीन क्लास वाले बल्लेबाज हैं और इसलिए मियांदाद के वो पसंदीदा क्रिकेटर हैं. मियांदाद के मुताबिक कोहली ने पूरे विश्व में अच्छा किया है और उनके आंकड़े इस बात की गवाही देते हैं.


मियांदाद ने कहा, "मुझसे पूछा गया था कि भारतीय टीम में मेरा पसंदीदा क्रिकेटर कौन है इसलिए मैंने विराट कोहली को चुना है. मुझे इस बारे में ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनका प्रदर्शन इस बारे में काफी कुछ कहता है. लोगों को मानना पड़ेगा, उनके आंकड़े सभी देख सकते हैं."

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles