UC News

रोहित शर्मा ने बिना शर्ट के यूजी चहल को किया मजेदार अंदाज में ट्रोल, 'दा रॉक' से की तुलना

टीम इंडिया के हिटमैन यानी रोहित शर्मा ने चहल को किया ट्रोल। शर्टलेस चहल की रेसलर से की तुलना।

रोहित शर्मा ने बिना शर्ट के यूजी चहल को किया मजेदार अंदाज में ट्रोल, 'दा रॉक' से की तुलना
Copyright Holder: sports.ndtv.in

टीम इंडिया हाल ने ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे मैच की सीरीज जीती है। जिसके बाद सभी इस जीत का जशन मनाने में व्यस्त है। वहीं टीम इंडिया के सबसे चिलबुले और हसमुख खिलाड़ी यूजी चहल को टीम ट्रोल किये बिना छोड़ती नही। ऐसी ही एक वाक्या हुआ जब टीम के हिटमैन यानी रोहित शर्मा ने चहल को ऊपर एक ऐसा कमेंट किया। जिसके बाद फैंस ने हंसी के खूब ठहाके लगाए।

Copyright Holder: sports.ndtv.in

दरसल रोहित ने यूजी की एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करते हुए कहा कि 'भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज तो जीती, लेकिन सुर्खियां कोई और बटौर के ले गया'। इसके जवाब में यूजी चहल ने कमेंट में लिखा 'दा रॉक' और साथ में कुछ इमोजी भी लिखा। इस तस्वीर को बहुत सारे लोगों ने पसंद किया। साथ ही में मजाकिया अंदाज में कमैंट्स की बारिश भी हुई। ऐसा पहली बार नही हुआ है जब रोहित ने चहल को ट्रोल किया हो। एक बार चहल टीवी में जब चहल ने रोहित ने लंबे-लंबे छक्के छक्के मारने का राज पूछा था।

Copyright Holder: twitter.com

जवाब में रोहित ने कहा कि आप वी ऐसे छक्के मार सकते है, इसके लिए आपके बाद अच्छे मसल्स होने चाहिए। आपको बता दे टीम इंडिया में ऐसी मजाकिया बॉन्डिंग अक्सर देखने को मिलती रहती है। बेहरल अब टीम इंडिया 24 जनवरी ने न्यूजीलैंड के दौरा करेंगीं। देखना ये होगा कि भारत क्या इस सीरीज पर कब्जा कर पाती है या नही।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles