UC News

रेडमी 17 सितम्बर को भारत में लॉन्च करेगा Mi Band 4

इसी तरह की ख़बरें पाते रहने के लिए ऊपर दिए गये फॉलो के बटन को जरुर दबाएँ।

रेडमी 17 सितम्बर को भारत में लॉन्च करेगा Mi Band 4
Google

Xiaomi ने जून में चीन में Mi बैंड 4 का अनावरण किया, और यह Mi बैंड 3 पर कुछ बड़े सुधारों के साथ आता है, जिसमें इस बार एक रंग AMOLED डिस्प्ले भी शामिल है। यदि आप कंपनी द्वारा भारत में अपना नया फिटनेस बैंड लॉन्च करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है; Xiaomi 17 सितंबर को भारत में Mi Band 4 को लॉन्च करेगा।

Mi बैंड 4 स्पेक्स और फीचर्स

Mi बैंड 4 0.95-इंच के रंग AMOLED डिस्प्ले के साथ 120 × 240 रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। इसके अलावा, रंग स्क्रीन का उपयोग करते हुए, अतिरिक्त बैंड चेहरे हैं जो आप एमआई फ़िट ऐप के अंदर पा सकते हैं, और वहां कुछ वास्तव में अच्छे हैं।

Google

Mi Band 4 पिछले साल के Mi Band 3 के समान ही 5ATM जल प्रतिरोध रेटिंग के साथ आता है, जिसका अर्थ है कि यह लगभग 50m तक जल प्रतिरोधी है, इसलिए आप चाहें तो इसे तैरने के लिए ले सकते हैं। यह एक्सेलेरोमीटर, गायरोस्कोप के साथ भी आता है, और इस बार, Xiaomi ने Mi Band 3 में ब्लूटूथ 4.2 की तुलना में ब्लूटूथ 5.0 में रखा है, जिससे आप अपने फोन और Mi Band 4 के बीच बेहतर कनेक्टिविटी की उम्मीद कर सकते हैं।

बैटरी के संदर्भ में, Xiaomi ने Mi Band 4 में बड़ी 135mAh की बैटरी लगाई है, और हमारे परीक्षण में, यह निरंतर हृदय गति और नींद की ट्रैकिंग के साथ चार्ज पर लगभग 7 दिनों तक रहता है।

Mi Band 4 में भी बहुत सारे फीचर्स हैं। इसके अलावा, आप उन सभी फिटनेस ट्रैकिंग क्षमताओं के लिए जो Mi Band 3 में पाते हैं, इस समय अतिरिक्त गतिविधियों के लिए समर्थन है। यह स्पष्ट रूप से बैंड पर आपके फोन के नोटिफिकेशन को मिरर कर सकता है, और आपको मौसम, और बहुत कुछ के साथ अपडेट रख सकता है। आप कॉल को अस्वीकार कर सकते हैं, या बस उन्हें म्यूट कर सकते हैं यदि आप सरल, सहज ज्ञान युक्त नियंत्रण चाहते हैं। यह एक बहुत ठोस फिटनेस बैंड है

Google

Mi बैंड 4: कीमत

Mi Band 4 को 169 युआन में चीन में लॉन्च किया गया था, जो लगभग रु। में बदल जाता है। 1,700। इसलिए बैंड की कीमत निश्चित रूप से रुपये के नीचे होनी चाहिए। 2,000 जब यह 17 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा। Mi Band 3 की तरह ही Mi Band 4 फ्लिपकार्ट और Mi.com के साथ देशभर में Mi होम स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

आप इस स्मार्ट बैंड के बारे में क्या सोचते है? हमें कमेंट करके अवश्य बताएं। इस खबर को लाइक करें व हमें फॉलो करें। इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें। धन्यवाद।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles