UC News

युजवेंद्र चहल ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मैं मौका देखकर...

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। यहां तक कि ड्रेसिंग रूम में भी टीम के साथी खिलाड़ियों की टांग खिंचाई भी कर लेते है। रोहित शर्मा से लेकर कप्तान विराट कोहली तक सबसे उनके रिश्ते बहुत अच्छे और दोस्ताना है। 29 वर्षीय ये लेग स्पिनर अब कपिल शर्मा शो में पहुंच गया है और उनके साथ भारतीय टीम के एक और स्पिनर पीयूष चावला भी हैं।

युजवेंद्र चहल ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मैं मौका देखकर...
Third party image reference

युजवेंद्र चहल फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया में शामिल हैं। हालांकि अभी तक वह वर्ष 2020 का अपना पहला मैच नहीं खेल पाए है। गुवाहाटी टी20 बारिश के चलते रद्द हो गया था, जबकि इंदौर टी20 में उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया था। कपिल शर्मा शो में पहुंचे युजवेंद्र चहल ने ड्रेसिंग रूम के कई चौंकाने वाले खुलासे किए है।

Third party image reference

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, कपिल शर्मा शो में जब युजवेंद्र चहल से पूछा गया कि वह बड़ा स्कोर करने के लिए विराट कोहली या रोहित शर्मा के बैट क्यों नहीं चुराते तो युजवेंद्र चहल ने खुलासा किया कि वो ऐसा करते रहते हैं। चहल ने कहा, 'ये सच है। बल्लेबाजों को उनकी प्रतिभा के अनुसार बैट दिए जाते हैं।

Third party image reference

उस दौरान मैं सदैव इस बात पर नजर रखता हूं कि किसे हल्का बैट दिया गया है। आमतौर पर मैं उस खिलाड़ी का बल्ला उपयोग करता हूं। अब तो खिलाड़ियों को भी इस बात की आदत हो गई है कि मैं उनका बल्ला ले लूंगा, मैं मौका देखकर हल्का बैट मार लेता हूं।'

Third party image reference

कपिल शर्मा शो में युजवेंद्र चहल ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में भी बताया। भारतीय टीम के इस स्पिन गेंदबाज ने बताया कि कैसे उन्हें प्रेक्टिस के लिए सात-आठ किलोमीटर का सफर तय करना होता था, जिसके चलते वो खेती में अपने पिता का हाथ नहीं बंटा पाते थे। परन्तु कुछ समय बाद उनके पिता ने खेत पर ही उनके लिए पिच तैयार कर दी। इसके बाद वह प्रेक्टिस भी कर पाते थे और पिता की सहायता भी।

News Source - hindi.news18.com

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles