UC News

युजवेंद्र चहल की शर्टलेस फोटो हुई ट्रोल, रोहित शर्मा ने कहा- ' मैच भारत जीता लेकिन हेडलाइन ले गया कोई और'

रोहित ने जीत के बाद कहा था कि हमारे लिए ये काफ जरूरी मैच था. और हम इस मैच को बेहतर तरीके से खेलना चाहते थे. हमारा अहम टारगेट ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को 290 रनों के नीचे रोकना था.

युजवेंद्र चहल की शर्टलेस फोटो हुई ट्रोल, रोहित शर्मा ने कहा- ' मैच भारत जीता लेकिन हेडलाइन ले गया कोई और'

टीम इंडिया के उप- कप्तान रोहित शर्मा जितना पिच पर बल्लेबाजी करते समय मजा करते हैं वैसे ही वो ऑफ फील्ड भी मस्ती करते हैं. इस बार उन्होंने अपने टीममेट को टारगेट किया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया को मिली शानदार जीत के बाद दाहीने हाथ के इस बल्लेबाज युजवेंद्र चहल को ट्रोल कर दिया. ट्रोल का कारण था चहल का शर्टलेस फोटो डालना जिसमें उन्होंने अपनी तुलना WWE के सुपरस्टार और हॉलीवुड हीरो 'द रॉक' से की ती. रोहित ने इस फोटो को ट्वीट किया और कैप्शन में लिखा कि, '' आज मैंने सबसे बेहतरीन तस्वीर देखी, भारत तो सीरीज जीत गया लेकिन कोई और हेडलाइन ले गया.''


इसके बाद चहल ने इस ट्वीट का जवाब ढेर सारी इमोजी और 'द रॉक' लिखकर दिया. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मैच में रोहित शर्मा बेहतरीन फॉर्म में थे जहां उनकी पारी की मदद से टीम इंडिया को जीत मिल गई.


रोहित ने मैच के बाद कहा कि, '' हमारे लिए ये काफ जरूरी मैच था. और हम इस मैच को बेहतर तरीके से खेलना चाहते थे. हमारा अहम टारगेट ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को 290 रनों के नीचे रोकना था. ऐसे में हम मिडल ऑर्डर में रन बनाने थे जो हमने किया और हमारे लिए ये फायदे का सौदा साबित हुआ.

रोहित ने आगे कहा कि मैं बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहा था और मैं बस अपने लय को बनाकर रखना चाहता था. अगर हम मिडल में विकेट गंवा देते तो हमारे लिए नुकसान हो सकता है. ऑस्ट्रेलिया हमेशा से ही बेहतरीन गेंदबाजी अटैक के साथ आया है. तेज गेंदबाजों को खेलने चैलेंज रहा है. पहले दो मैचों में मैं कुछ अलग करना चाहता था लेकिन वो नहीं हो पाया हालांकि तीसरे और आखिरी मैच में सबकुछ पूरा हो गया.


READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles