UC News

मोहम्मद शमी ने विराट कोहली की कप्तानी पर दिया यह बयान

मोहम्मद शमी ने विराट कोहली की कप्तानी पर दिया यह बयान

जयपुर( स्पोर्ट्स् डेस्क) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया को जीत दिलाने में मोहम्मद शमी की गेंदबाज़ी का अहम योगदान रहा है। मोहम्मद शमी ने विशाखापट्टनम टेस्ट के आखिरी दिन 5 विकेट लेने का कारनाम किया है । टीम इंडिया को पहले टेस्ट मुकाबल में 203 रनोंसे जीत मिली है ।

मुकाबले के बाद मोहम्मद शमी ने कप्तान कोहली पर भी बयान दिाय है ।उन्होंने बताया कि कैसे विराट कोहली बाकी कप्तानों से अलग हैं। मोहम्मद शमी ने कहा कि विराट गेंदबाज़ों की इस बात की आजादी देते हैं कि उनका स्पैल कितना लंबा रहेगा।शमी ने पांच विकेट और दक्षिण अफ्रीकी टीम दूसरी पारी में महज 191 रनों पर ऑलआउट हो गई । शमी ने कहा विराट कोहली कप्तान के तौर पर हमेशा हमारी बातें सुनते हैं
और इसके अलावा हमें इस बात की आजादी देते हैं कि हम अपनी रणनीति पर काम करें। वो हमें इस बात की आजादी देते हैं कि हम अपने स्पैल में पांच या इससे ज्यादा ओवर गेंदबाज़ी करना चाहते हैं। वो हमसे कहते हैं कि अगर आपे पास दम हैं तो गेंदबाज़ी करिए तब हम फैसला लेते हैं कि हम तीन ओवर का स्पैल करेंगे लेकिन पुरे दमखम के साथ । वो हमारे ऊपर भरोसा करते हैं और हमें उन पर भरोसा है।
मोहम्मद शमी  को यह प्रदर्शन इसलिए भी बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि  वह इस वक्त अपने घरेलू विवादों से जूझ रहे हैं । मोहम्मद शमी  और उनकी पत्नि के हसीन जहां  के बीच विवाद चल रहा है। मोहम्मद शमी ने बतौर खिलाड़ी एक फीसदी  भी अपने प्रदर्शन को नहीं गिरने दिया ।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद मोहम्मद शमी ने कप्तान विराट कोहली पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली कप्तान के तौर पर हमेशा हमारी बातें सुनते हैं और इसके अलावा हमें इस बात की आजादी देते हैं कि हम अपनी रणनीति पर काम करें । शमी ने विराट कोहली की बाकी कप्तानों से काफी अलग करार दिया है।मोहम्मद शमी ने विराट कोहली की कप्तानी पर दिया यह बयान
READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles

HOT COMMENTS

Deepi

sahi bola bhai king kohali best caipten

1 Months ago

2
Koko

sami bumrah bhui hamare pas hain wah

1 Months ago

0
Read More Comments