UC News

ब्रैड हॉग की नजर में यह दिग्गज टी 20 मैच में ठोक सकता है दोहरा शतक

ब्रैड हॉग की नजर में यह दिग्गज टी 20 मैच में ठोक सकता है दोहरा शतक

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।क्रिकेट में तेजी विकास देखने को मिल रहा है और कई धाकड़ खिलाड़ी हैं जो बड़ी पारी खेल सकते हैं । वैसे इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ब्रैड हॉग ने उस भारतीय बल्लेबाज़ का नाम बताया है जो टी 20 मैच में दोहरा शतक ठोक सकता है।

युवी से पहले इस दिग्गज ने किया था छह बॉल पर 6 छक्के ठोकने का कारनामा, नाम जानकर होगी हैरानी

बता दें कि टी 20 क्रिकेट प्रारूप बेहद छोटा है और ऐसे में दोहरा शतक लगाना चुनौती पूर्ण है। पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी का मानना है कि टी 20 क्रिकेट में दोहरा शतक जड़ना संभव है और यह कमाल एक भारतीय बल्लेबाज़ ही कर सकता है। जी हां ब्रैड हॉग ने खुद कहा है कि सिर्फ रोहित शर्मा ही इकलौते ऐसे बल्लेबाज़ हैं जो टी 20 मैच में दोहरा शतक जड़ सकते हैं।

आखिर किसने कहा द्रविड़-लक्ष्मण जैसे खिलाड़ियों को पर्याप्त सम्मान नहीं मिला

बता दें कि ब्रैड हॉग से सोशल मीडिया पर एक फैंन ने सवाल किया था कि वह कौन सा बल्लेबाज़ है जो टी 20 मैच में दोहरा शतक जड़ सकता है। इसके जवाब में हॉग ने लिखा- रोहित शर्मा मौजूदा समय में इकलौते ऐसे बल्लेबाज़ हैं जो ऐसा कर सकते हैं। अच्छा स्ट्राइकरेट, टाइमिंग वाले शॉट और क्रिकेटिंग शॉट्स के जरिए वे मैदान के हर हिस्से में छक्के मारने के विकल्प रखते हैं।

धोनी के द्वारा दिए गए इस निकनेम से नफरत है रविंद्र जडेजा को, खुद किया खुलासा

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की गिनती विश्व क्रिकेट के सबसे धाकड़ खिलाड़ियों में होती है और वह विश्व के एक मात्र ऐसे बल्लेबाज़ हैं जिन्होंने वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक जड़े हैं। बता दें कि रोहित शर्मा ने टेस्ट के तहत भी दोहरा शतक जड़ा है। ब्रैड हॉग ही नहीं रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाज़ की तारीफ तो विश्व क्रिकेट में हर कोई ही करता है।

इशांत शर्मा ने विराट और सचिन में से इसे बताया अपना सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ब्रैड हॉग ने उस भारतीय बल्लेबाज़ का नाम बताया है जो टी 20 मैच में दोहरा शतक ठोक सकता है ब्रैड हॉग से सोशल मीडिया पर एक फैंन ने सवाल किया था कि वह कौन सा बल्लेबाज़ है जो टी 20 मैच में दोहरा शतक जड़ सकता है। इसके जवाब में हॉग ने लिखा- रोहित शर्मा मौजूदा समय में इकलौते ऐसे बल्लेबाज़ हैं जो ऐसा कर सकते हैं। ब्रैड हॉग की नजर में यह दिग्गज टी 20 मैच में ठोक सकता है दोहरा शतक
READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles