UC News

डैरेन लेहमन का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने कासिम सुलेमानी को लेकर किए गंदे ट्वीट

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कोच डैरेन लेहमन ट्विटर अकाउंट सोमवार को किसी ने हैक कर लिया। फिर उनके अकाउंट से एक के बाद एक कई अपमानजनक ट्वीट्स किए गए। यह सब देखकर डैरेन लेहमन ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है। हालांकि हैक होने के लगभग एक घंटे के भीतर ही अपमानजनक ट्वीट्स को हटा दिया गया था।

डैरेन लेहमन का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकर ने कासिम सुलेमानी को लेकर किए गंदे ट्वीट
Darren lehmann's instagram

हैकर ने सबसे पहले डेलमन के ट्विटर अकाउंट का नाम बदलकर कासिम सुलेमानी कर दिया और प्रोफाइल फोटो भी बदल दी। उसके बाद कासिम सुलेमानी को गाली देते हुए कई ट्वीट किए। इसके अलवा ईरान विरोधी पोस्ट भी शेयर किए। लेहमन बीबीएल की ब्रिसबेन हीट टीम के कोच हैं। वह सोमवार को सिडनी थंडर के खिलाफ हो रहे मैच में व्यस्त थे और दूसरी तरफ हैकर उनके अकाउंट से गंदी-गंदी पोस्ट कर रहा था।

Darren lehmann's twitter

इतना ही नहीं अकाउंट हैक करने वाले शख्स ने उनके तीन लाख चालीस हजार फोलोअर्स के साथ कई वीडियो क्लिप्स भी शेयर की। जिनमें ईरान को तहस-नहस करने के बारे में कहा जा रहा था। इन सबसे परेशान होकर लेहमन ने कहा कि अब मैं सोशल मीडिया से दूर रहना चाहूंगा और आप लोगों से इसके लिए माफी भी मांगना चाहूंगा।

Darren lehmann's twitter

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कासिम सुलेमानी पिछले हफ्ते अमेरिकी ड्रोन के हमले में मारे गए थे। अमेरिका द्वारा बगदाद में हमला करके सुलेमानी को मार गिराने के बाद वैश्विक तनाव बढ़ रहा है। क्योंकि तेहरान ने भी अमेरिका को जवाबी कार्रवाई के तहत हमला करने की धमकी दी है। यदि जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया लाईक का बटन दबा दें।

source=indiatoday

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles

HOT COMMENTS

मोदी का पक्का फैन

america ki ma ki aankh, sala jyada hi dadagiri kar rha, pahle saddam ab sulemani. kya chahta h bey

3 Months ago

3
Mahesh Meel672

sulemani Kya Le rha tha Trump ka

3 Months ago

1
Read More Comments