UC News

जल्दी ही स्मार्टफोन Mi Mix 4 लॉन्च करने जा रही शाओमी

जल्दी ही स्मार्टफोन Mi Mix 4 लॉन्च करने जा रही शाओमी

चीन की स्मार्टफोन कंपनी शाओमी जल्दी ही स्मार्टफोन Mi Mix 4 लॉन्च करने जा रही है। यह फोन Mi 3 का सक्सेसर है। अब इस फोन की कुछ डीटेल्स ऑनलाइन सामने आई हैं। इस फोन के जरिए शाओमी बाकी कंपनियों के फ्लैगशिप को टक्कर देना चाहता है। शाओमी ने पिछले साल की आखिरी तिमाही में Mi Mix 3 लॉन्च किया था। इसके बाद फरवरी में इस फोन का 5G वेरियंट भी लॉन्च किया था।

CNMO की रिपोर्ट के मुताबिक फोन में Vivo Nex 3 की तरह वॉटरफॉल डिस्प्ले दिया जाएगा। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। फुल व्यू डिस्प्ले के लिए फोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। पॉप अप सेल्फी इन दिनों मिड रेंज और फ्लैगशिप फोन में ट्रेंडिंग फीचर है।

दावा किया गया है कि इस फोन के रियर में 100MP का कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में 40W फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है। फोन में वायर्ड चार्जिंग दी जाएगी या वायरलेस इस बारे में तस्वीर साफ नहीं हुई है। रियलमी 13 सितंबर को भारत में 64MP कैमरे वाला फोन रियलमी XT लॉन्च करने वाली है। शाओमी भी सैमसंग के साथ मिलकर 108MP कैमरा फोन लाने की तैयारी कर रही है।

Xiaomi 17 सितंबर को अपना लेटेस्ट Mi Band 4 भी भारत में लॉन्च कर सकती है। Mi Band 4 को कंपनी ने चीन में करीब डेढ़ महीने पहले ही लॉन्च कर दिया है। चीन में लॉन्च होने के बाद से ही इसके भारत में लॉन्च किए जाने का इंतजार हो रहा था। कल तक Mi Band 4 के लॉन्च को लेकर पक्के तौर पर कुछ भी कहना मुश्किल था, लेकिन शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने आज एक ट्वीट कर Mi Band 4 के लॉन्च को लगभग कन्फर्म कर दिया है। मनु ने अपने ट्वीट में इस 17 सितंबर को होने वाले इवेंट के बारे में बात करते हुए '4' पर काफी फोकस किया है।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles