UC News

चहल ने बनवाया 'द रॉक' जैसा टैटू तो रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर बनाया मजाक, देखिये यूजी का रिएक्शन

  1. चहल ने बनवाया 'द रॉक' जैसा टैटू तो रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर बनाया मजाक, देखिये यूजी का रिएक्शन

ट्विटर पर रोहित शर्मा ने एक फोटो शेयर की है।

डेस्क। रविवार को कंगारुओं के खिलाफ 2-1 से सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया आज न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो गई। टीम इंडिया में शामिल अधिकतर खिलाड़ी ने एक साथ न्यूजीलैंड के लिए उड़ान भरी। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से साथी खिलाड़ियों के साथ की फोटो शेयर की है।

ऐसे में रोहित शर्मा मस्ती के मूड में नजर आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने खास दोस्त और टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल को ट्रोल किया। ट्विटर पर रोहित शर्मा ने एक फोटो शेयर की है।

इस फोटो में एक तरफ युजवेंद्र चहल हैं तो दूसरी तरफ WWE रेसलर 'द रॉक' हैं। दोनों ही बिना शर्ट के हैं और दोनों की बॉडी पर बना टैटू काफी हद तक आकर्षित कर रहा है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित शर्मा ने लिखा है, 'आज जो मैंने देखी वो बेस्ट तस्वीर। भारत ने सीरीज जीती लेकिन सुर्खियों में कोई और बना है।'

इस ट्वीट का युजवेंद्र चहल ने जवाब दिया। उन्होंने लिखा, ''द रॉक'' और साथ ही कई इमोजी भी शेयर किए। बता दें, ड्वेन जॉनसन का डब्लूडब्लूई रिंग नेम द रॉक है।

बता दें कि द रॉक रेसलर हैं और हॉलिवुड फिल्मों में भी मुख्य भूमिकाएं निभा चुके हैं। द रॉक ने अपने शरीर को काफी अच्छे से मेंटेन कर रखा है और उन पर टैटू शानदार लगता है।

वहीं चहल रॉक के मुकाबले पतले हैं। चहल ने कुछ वक्त पहले लॉयन का टैटू बनवाया था। इसी टैटू को लेकर रोहित शर्मा ने द रॉक से तुलना करते हुए चहल को ट्रोल किया है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल की बॉडी का मजाक उड़ाया है। चहल टीवी पर चहल ने जब रोहित से छक्के मारने का सीक्रेट पूछा तो उन्होंने कहा था, 'छक्के मारने के लिए बॉडी का होना जरूरी है।'

चहल ने बीच में पूछा था, 'क्या इससे बड़े छक्के लगेंगे.'' जिस पर उन्होंने कहा था, 'हां, जरूर इससे आप बड़े छक्के मार सकते हैं।'


READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles