UC News

चहल ने की केविन पीटरसन को ट्रोल करने की कोशिश तो दिग्गज क्रिकेटर ने कर दी बोलती बंद

युज़वेंद्र चहल ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को ट्रोल करने की कोशिश की जिस पर पीटरसन ने युज़वेंद्र चहल की बोलती बंद कर दी. दरअसल 26 मार्च को पीटरसन ने रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो चैट की और इस दौरान उन्होंने चहल के बारे में मजेदार कमेंट किया. इस चैट के दौरान रोहित ने कहा- अगर भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद परिस्थितियां बेहतर होती है तो आईपीएल का 13वां सीजन किया जा सकता है. इसी दौरान केविन पीटरसन ने चहल को ट्रोल करते हुए कहा- इस गेंदबाज के खिलाफ आंख बंद करके भी बल्लेबाजी कर लेते.

चहल ने की केविन पीटरसन को ट्रोल करने की कोशिश तो दिग्गज क्रिकेटर ने कर दी बोलती बंद

रोहित और पीटरसन की चैट के दौरान युजवेंद्र चहल ने कमेंट में लिखा- ‘केपी, आप मेरे पहले टेस्ट विकेट थे. चहल ने यह कमेंट मजाक में लिखा था, क्योंकि उन्होंने अभी तक भारत की ओर से कोई टेस्ट मैच खेला ही नहीं है. चहल के कमेंट पर पीटरसन ने जवाब में लिखा- चहल भाई, आपके खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए मैं अपनी आंखें बंद कर लेता.

इस दौरान केविन पीटरसन ने रोहित शर्मा से उनके करियर के सबसे खराब समय के बारे में पूछा, जिस पर रोहित ने कहा- 2011 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चयन ना होना मेरे करियर का सबसे खराब समय था. वर्ल्ड कप भारत में ही खेला गया था और फाइनल मैच मेरे होम ग्राउंड मुंबई में. रोहित ने यह भी बताया कि उस समय में खराब फॉर्म में था. मेरी गलतियों की वजह से ही मेरा चयन नहीं हुआ.

Follow us on TELEGRAM

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles